विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 18, 2023

'जॉन विक' स्टार लांस रेडिक का 60 साल की उम्र में निधन, पढ़ें खबर

60 वर्षीय रेडिक ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में "न्यूयॉर्क अंडरकवर" और "द वेस्ट विंग" जैसे शो में क्रेडिट के साथ की थी. उन्होंने थिएटर से उन्हें रोल मिलना शुरू हुए और 29 साल की उम्र में उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए येल विश्वविद्यालय में दाखिला लिया.

'जॉन विक' स्टार लांस रेडिक का 60 साल की उम्र में निधन, पढ़ें खबर
इस हॉलीवुड स्टार का हुआ निधन
नई दिल्ली:

'द वायर' और 'जॉन विक' में एक्टिंग के लिए पॉपुलर  एक्टर लांस रेडिक अब नहीं रहे. उनके निधन की खबर की पुष्टि उनके प्रतिनिधि मिया हैनसेन ने की है. इस खबर पर उनके दोस्तों और हॉलीवुड सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है. वहीं उनका निधन नेचुरल कारणों के कारण हुआ है ऐसी जानकारी दी गई है. इस खबर से उनके फैंस और इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है. 

सीएनएन ने बताया कि हैनसेन ने बताया है कि रेडिक का शुक्रवार सुबह अचानक "प्राकृतिक कारणों से" निधन हो गया. इस बुरी खबर के बारे में जानने के बाद, उनके 'द वायर' के को एक्टर वेंडेल पियर्स ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "एक प्रतिभाशाली संगीतकार के रूप में वह एक एक्टर थे, एक वर्ग का प्रतीक. हमारी आर्टिस्ट फैमिली के लिए अचानक गहरा दुख है. उनकी फैमिली और प्रियजनों के लिए एक अकल्पनीय पीड़ा है.  गॉडस्पीड माय फ्रेंड. आपने यहां अपनी पहचान बनाई है."

द वायर स्टार इसिया व्हिटलॉक जूनियर ने भी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "इस खबर से हैरान और दुखी हूं कि लांस रेडिक का निधन हो गया है. वास्तव में दिल दहला देने वाला. RIP मेरे दोस्त. आपको याद किया जाएगा." ओज और फ्रिंज पर रेडिक के साथ एक्टिंग करने वाले किर्क एसेवेडो ने ट्वीट किया, "आप बहुत याद आएंगे." ऐसे ही कई सेलेब्स और फैंस ने एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है.  

बता दें, 60 वर्षीय रेडिक ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में "न्यूयॉर्क अंडरकवर" और "द वेस्ट विंग" जैसे शो में क्रेडिट के साथ की थी. उन्होंने थिएटर से उन्हें रोल मिलना शुरू हुए और 29 साल की उम्र में उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए येल विश्वविद्यालय में दाखिला लिया और अंततः स्नातक की उपाधि प्राप्त की. न्यू यॉर्क में, उन्होंने पहली बार "द वायर" निर्माता डेविड साइमन के लिए "द कॉर्नर" के लिए ऑडिशन दिया, जो एक एचबीओ मिनिसरीज थी, जो साइमन के "द वायर" से दो साल पहले आई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Priyanka Chopra का 42वां बर्थडे, निक जोनस ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें तो फैंस बोले- आप लकी हैं जीजू
'जॉन विक' स्टार लांस रेडिक का 60 साल की उम्र में निधन, पढ़ें खबर
कहीं हॉन्टेड हाउस तो किसी पर बुरी आत्मा का साया, इन 5 हॉरर मूवीज को देखा तो सूख जाएगा हलक
Next Article
कहीं हॉन्टेड हाउस तो किसी पर बुरी आत्मा का साया, इन 5 हॉरर मूवीज को देखा तो सूख जाएगा हलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;