निक जोनस के भाई जो जोनस ने अपनी शादी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

अमेरिकी सिंगर जो जोनास (Joe Jonas) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा, सोफी टर्नर (Sophie Turner) संग उनकी शादी की बात माता-पिता को इंटरनेट से चली थी पता.

निक जोनस के भाई जो जोनस ने अपनी शादी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

जो जोनास (Joe Jonas) ने किया खुलासा

खास बातें

  • जो जोनास ने किया खुलासा
  • 'ग्राहम नॉर्टन शो' में किया ये खुलासा
  • 1 मई को जो ने सोफी के साथ की थी शादी
नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर जो जोनास (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी की चर्चा पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब हुई. जो जोनास (Joe Jonas) ने सरप्राइज सेरेमनी के दौरान सोफी टर्नर (Sophie Turner) से शादी की थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद ये खबर हर जगह फैल गई. हालांकि, अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने एक हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया है. दरअसल, जो जोनास ने 'ग्राहम नॉर्टन शो' (Graham Norton Show) में इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की उनके माता-पिता को उनकी शादी की खबर इंटरनेट के जरिए पता चली. जो ने बताया की 1 मई को लास वेगास में एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी की बात उनके पैरेंट्स को इंटरनेट के जरिए मिली.

अपने एक्स बॉयफ्रेंड और लव लाइफ को लेकर कैटरीना ने कही ये बात, कहा- एक ऐसा दौर भी था...

Me right now: #METGala

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' (DailyMail Dot Co Dot UK) के मुताबिक, जो की इस अफरा-तफरी के बीच हुई शादी के बारे में जब ग्राहम ने उनसे पूछा कि क्या उनके माता-पिता अब जानते हैं कि उन्होंने सोफी से शादी कर ली है? इसका जबाव देते हुए जो ने कहा, 'वे जानते हैं. इंटरनेट ने उन्हें बता दिया.'

क्वीन एलिजाबेथ के घर पर दिखाई दी 'मजनू भाई' की पेंटिंग, अनिल कपूर ने Photo शेयर कर लिखी ये बात

बता दें बिलबोर्ड अवार्ड्स में जोनस ब्रदर्स द्वारा परफॉर्मेंस देने के बाद 1 मई को जो ने एक सरप्राइज सेरेमनी में सोफी टर्नर (Sophie Turner) से शादी की थी. इससे पहले बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ पिछले साल जो के बड़े भाई निक जोनास (Nick Jonas) ने बड़े ही धूमधाम के साथ शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...