मशहूर हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन ने जो बाइडन से भारत की मदद की अपील की- देखें Video

हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) से भारत की मदद करने की अपील की है.

मशहूर हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन ने जो बाइडन से भारत की मदद की अपील की- देखें Video

मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना के नए केसों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी वैश्विक मदद की अपील कर रही हैं. इसी कड़ी में हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) को वीडियो संदेश भेजकर उनसे कोरोना वायरस की दूसरी लहर की गिरफ्त में चल रहे भारत की मदद की अपील की है. कोरोना वायरस टीके के वितरण में अमेरिकी नागरिकों को प्राथमिकता देने के लिए बाइडन की प्रशंसा करते हुए मिलबेन ने कहा, "अमेरिका में हालात बेहतर हो रहे हैं लेकिन भारत में अभी बहुत खराब स्थिति है."

मैरी मिलबेन (Mary Millben) भारतीय संस्कृति और भारतीयों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. मिलबेन ने रविवार को जारी वीडियो संदेश में कहा, "राष्ट्रपति महोदय अमेरिका भारत की मदद करने के लिए पूरी तरह से सक्षम है. कच्चे माल पर पाबंदी हटाने के लिए आपका शुक्रिया. पहला अच्छा कदम. लेकिन हमें और भी करने की जरूरत है. हम भारत को टीके की खुराक दे सकते हैं. सार्वजनिक-निजी भागीदारी की शुरुआत कर सकते हैं जैसा कि पिछले साल अमेरिकी नागरिकों के टीकाकरण के लिए 'ऑपरेशन वार्प स्पीड' के तहत हुआ था. हिम्मत दिखायें और आइये भारत की मदद करें."

मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने कहा, "राष्ट्रपति महोदय मेरा मानना है कि मेरी बात भले ही आपके लिए मायने नहीं रखे. मैं छोटे शहर से हूं और मुझे अमेरिका के राष्ट्रपतियों, दुनिया के नेताओं और आपके लिए गाने का मौका मिला. तो क्या हुआ अगर मेरी आवाज आपके लिए मायने नहीं रखती हो. लेकिन मेरी आवाज भारत में 1.4 अरब लोगों और 40 लाख भारतीय मूल के अमरेकी लोगों के लिए जरूर मायने रखती है. इसलिए उनकी ओर से मैं आपसे यह अपील करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि भारत, अमेरिका का सबसे मजबूत और बड़ा लोकतांत्रिक सहयोगी देश है. यह वक्त भारत की मदद करने का है. उन्होंने कहा, "आखिर में राष्ट्रपति महोदय जैसा कि आपने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा था और अब राष्ट्रपति कार्यालय में इस बात को दोहराते हैं कि हमलोग एक ही परिवार हैं और अमेरिका हमेशा अपने मित्रों की मदद करता है. राष्ट्रपति महोदय मुझे आप पर भरोसा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आप पर भरोसा है. यह वक्त भारत के लिए मदद करने और प्रार्थना का है."