हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने किया Kisan Andolan का समर्थन, बोलीं- उनके साथ खड़ी हूं...

हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने शनिवार को किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को अपना समर्थन दिया है और कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने किया Kisan Andolan का समर्थन, बोलीं- उनके साथ खड़ी हूं...

सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने शनिवार को किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है और कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं. पॉप स्टार रिहाना (Rihaana) द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद कई वैश्विक हस्तियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है. एक्ट्रेस सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने ट्विटर पर द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट साझा की, जिसका शीर्षक है, "भारत में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?" इश तरह एक और हॉलीवुड सेलेब्रिटी का समर्थन किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को मिल गया है.


सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने लिखा, "भारत में किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं. पढ़ें कि वे कौन लोग हैं और वे विरोध क्यों कर रहे हैं." स्वीडिश जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी वकील एवं अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, अभिनेत्री अमांडा सर्नी, गायक जे सीन, डॉ ज्यूस और वयस्क फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री मिया खलीफा ने भी प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसान आंदोन के अपडेट की बात करें तो केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के चक्काजाम ( Farmers Chakka Jam) का असर देश भर में देखने को मिला. पंजाब-हरियाणा, राजस्थान ही नहीं तमिलनाडु, कर्नाटक और तेलंगाना में भी किसानों और उनका समर्थन कर रहे संगठनों ने राजमार्ग जाम कर यह दिखाया कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) सिर्फ एक-दो राज्यों तक सीमित नहीं है. किसानों का यह विरोध प्रदर्शन पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा.