गर्लफ्रेंड को रेस्तरां लेकर पहुंचे सुपरस्टार को नहीं मिली एंट्री, आउटफिट की वजह से स्टाफ ने वापस लौटाया

हॉलीवुड फिल्म ग्लैडिएटर फेम एक्टर रसेल क्रो के साथ एक रेस्तरां में कुछ इस तरह का व्यवहार हुआ कि सोशल मीडिया पर यह खबर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

गर्लफ्रेंड को रेस्तरां लेकर पहुंचे सुपरस्टार को नहीं मिली एंट्री, आउटफिट की वजह से स्टाफ ने वापस लौटाया

इस एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री

नई दिल्ली:

अमेरिकी गायक पोस्ट मालोन को उनके टैटू को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रुफटॉप बार में एंट्री नही मिली थी, जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गए थे. लेकिन अब इस मामले के कुछ दिन बाद हाई-प्रोफाइल सेलेब्स से जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आया है. इस बार ग्लैडिएटर फेम हॉलीवुड एक्टर रसेल क्रो और उनकी गर्लफ्रेंड ब्रिटनी थेरियट को ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां से बाहर कर दिया गया है. जिसकी वजह 'स्मार्ट कैजुअल' ड्रेस कोड को फॉलो ना करना है. इसकी जानकारी न्यूयॉर्क पोस्ट ने दी है. 

जानकारी के मुताबिक यह घटना तब हुई जब कपल टेनिस के खेल के बाद मेलबोर्न में मिस्टर मियागी फ्यूजन में कुछ खाने के लिए गए थे. वे टेनिस खेल रहे थे इसलिए क्रो ने राल्फ लॉरेन पोलो शर्ट पहन रखी थी जबकि उनकी गर्लफ्रेंड ने टेनिस स्कर्ट पहनी हुई थी. उनके आउटफिट को देखकर रेस्तरां के कर्मचारियों ने उन्हें बाहर कर दिया. जबकि रेस्तरां ने खुद को 'कैजुअल लेकिन फैंसी' कहा है. जहां 'वर्क गियर, एक्टिववियर, सिंगलेट्स और थोंग्स (फ्लिप-फ्लॉप) पहनना मना है.

रेस्तरां के मालिक क्रिस्टियन क्लेन ने डेली हेराल्ड को बताया, 'कपल ने 'स्लॉबी जिम गियर' पहन रखा था. हम सबके साथ एक जैसा बर्ताव करते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप रसेल क्रो हैं. हमारा एक ड्रेस कोड है, जिसे हम हर लेवल पर निभाते हैं. हम लोगों को यह सिखाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं कि कैसे कपड़े पहनने हैं. लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि अगर मैं अपने थोंग्स और अपने बोर्डीज में हूं, तो मैं एक अच्छे रेस्तरां में नहीं जाऊंगा, क्योंकि मैंने सही आउटफिट नहीं पहना है.' इतना ही नहीं मालिक ने यह भी बताया कि जिस स्टाफ मेंबर ने कपल को सर्विस देने से इनकार किया, वह 'ग्लेडिएटर' एक्टर को नहीं पहचानता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में, रेस्तरां ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट भी शेयर की, जिसमें एक तस्वीर पर लिखा गया कि 'स्मार्ट कैज़ुअल ड्रेस पहनें, और अगर आप रसेल क्रो हैं, तब कुछ भी पहनें.' इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'प्रिय रसेल, आपकी पिछली मुलाकात के दौरान ऐसा लगता है कि हम गलत कर रहे थे. इस पर काफी विचार करने के बाद, हमने अपने ड्रेस कोड में स्थायी बदलाव किए हैं. हम आपको भविष्य में फिर से देखना पसंद करेंगे, मिस्टर मियागी में आपका हमेशा स्वागत है.'

अन्य खबरें