'चीयर्स' फेम Kirstie Alley का 71 की उम्र में निधन, कैंसर से हार गई जिंदगी की जंग

किर्स्टी लुईस एली एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 1987 के चीयर्स में रेबेका होवे के रूप में फैंस के दिल में जगह बनाई थी. इसके लिए उन्हें 1991 में एमी अवार्ड और गोल्डन ग्लोब भी मिला था.

'चीयर्स' फेम Kirstie Alley का 71 की उम्र में निधन, कैंसर से हार गई जिंदगी की जंग

किर्स्टी एली का 71 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'चीयर्स' और 'ड्रॉप डेड गॉर्जियस' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस किर्स्टी एली (Kirstie Alley) का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है. एली के निधन की जानकारी देते हुए उनके परिवार (Kirstie Alley Family) ने बताया कि वह लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं, जिसके चलते उनका निधन हो गया है. वहीं एक्ट्रेस की मौत की खबर मिलते ही फैंस और सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है और परिवार को सांत्वना देने की बात कह रहे हैं.   

एक्ट्रेस क्रिर्स्टी एली के बच्चे ट्रू और लिली पार्कर ने मीडिया को बताया कि कैंसर की लड़ाई लड़ते-लड़ते एक्ट्रेस जिंदगी और मौत के बीच जंग को हार बैठीं. वहीं निधन की जानकारी देते हुए कहा कि 'हमें आपको बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारे दिल के बेहद करीब और प्यार करने वाली हमारी मां क्रिर्स्टी एली का लंबी लड़ाई के बाद सोमवार को कैंसर से निधन हो गया है.' इस खबर के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस और सेलेब्स उन्हें कमेंट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किर्स्टी लुईस एली एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 1987 के चीयर्स में रेबेका होवे के रूप में फैंस के दिल में जगह बनाई थी. इसके लिए उन्हें 1991 में एमी अवार्ड और गोल्डन ग्लोब भी मिला था. 1997 से 2000 तक, उन्होंने सिटकॉम वेरोनिकास क्लोजेट में एक्टिंग की थी, जिसके लिए वह कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं उनके निधन से इंडस्ट्री काफी दुखी हैं.