Black Widow Box Office Collection: 'ब्लैक विडो' बनी ब्लॉकबस्टर, ओटीटी से कमाए 446 करोड़ रुपये

Black Widow Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' अभी तक इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर जहां 1100 करोड़ रुपये कमा चुकी है, वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म ने ओटीटी पर भी धमाल मचाकर रख दिया है.

Black Widow Box Office Collection: 'ब्लैक विडो' बनी ब्लॉकबस्टर, ओटीटी से कमाए 446 करोड़ रुपये

Black Widow Box Office Collection: 'ब्लैक विडो' की ओटीटी पर भी धूम

नई दिल्ली :

Black Widow Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' कोरोना काल में भरपूर कमाई कर रही है. फिल्म अभी तक इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर जहां 1100 करोड़ रुपये कमा चुकी है, वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म ने ओटीटी पर भी धमाल मचाकर रख दिया है. डिज्नी ने स्कारलेट योहानसन की ओटीटी पर पेड व्यू से हुई कमाई का आंकड़ा जारी कर दिया है और यह भी कम चौंकाने वाला नहीं हैं. 'ब्लैक विडो' ने डिज्नी प्लस प्रीमियर एक्सेस पर छह करोड़ डॉलर की कमाई की है यानी 446 करोड़ रुपये. इस तरह फिल्म जमकर पैसा बटोर रही है. 

ओटीटी से यूं 'ब्लैक विडो' ने यूं की कमाई
द हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम ने डिज्नी के संडे नोट के हवाले से बताया है कि 'ब्लैक विडो' को 30 डॉलर देकर डिज्नी प्लस प्रीमियर पर देखा जा सकता था. फिल्म ने इसके जरिये छह करोड़ डॉलर कमाए. डिज्नी प्लस के दुनियाभर में 10.3 करोड़ उपभोक्ता हैं, यानी लगभग 20 लाख उपभोक्ताओं ने इस फिल्म को देखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी तक इतने करोड़ कमा चुकी है 'ब्लैक विडो'
'ब्लैक विडो' ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ डॉलर, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस 7.8 करोड़ डॉलर और अब ओटीटी से 6 करोड़ डॉलर कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म 21.80 करोड़ डॉलर कमा चुकी है, यानी फिल्म अभी तक 16 अरब से ज्यादा की कमाई खर चुकी है. फिल्म का बजट 20 करोड़ डॉलर यानी लगभग 15 करोड़ रुपये हैं. इस तरह फिल्म को अपनी इस रफ्तार को बनाए रखना होगा. 'ब्लैक विडो' मारवल की सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें स्कारलेट योहानसन का कमाल का एक्शन है.