इस हॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बरपा दिया कहर, तीन दिन में कलेक्शन 50 करोड़ के पार

Black Panther Wakanda Forever box office collection Day 3: मार्वल स्टूडियोज की बिग एक्शन एंटरटेनर 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' दुनिया समेत भारत के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाकर रख दिया है.

इस हॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बरपा दिया कहर, तीन दिन में कलेक्शन 50 करोड़ के पार

Black Panther Wakanda Forever Box Office Collection: जानें क्या रहा फिल्म का कलेक्शन

नई दिल्ली:

मार्वल स्टूडियोज की बिग एक्शन एंटरटेनर 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' दुनिया समेत भारत के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाकर रख दिया है. फिल्म भारतीय दर्शकों के बीच पहली पसंद बनी हुई है. तभी तो इस हॉलीवुड फिल्म ने पहले तीन में ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस तरह फिल्म की भारतीय दर्शकों के बीच पैठ को समझा जा सकता है. 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' ऐसी फिल्म है जिसका लंबे समय से फैन्स को इंतजार था, और यह फैन्स की कसौटी पर खरी उतरने में सफल रही है. 

मार्वल स्टूडियोज की बिग एक्शन एंटरटेनर 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' के तीन दिन के ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.48 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 17.68 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 17.42 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म ने तीन में 50.58 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अगर फिल्म इसी रफ्तार से आगे बढ़ती है तो यह आने वाले दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' 2018 में रिलीज हुई ब्लैक पैंथर का सीक्वल है. ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन का निधन हो चुका है. इस वजह से फिल्म में भी देखा जा सकता है कि जिस किरदार को उन्होंने निभाया था, उसकी मौत के आसपास ही फिल्म कहानी घूमती है. 'ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर' में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंग'ओ, दानई गुरिरा, विंस्टन ड्यूक, डोमिनिक थॉर्न और मिशेला कोल लीड रोल में हैं. फिल्म को रायन कूगलर ने डायरेक्ट किया है.