Avengers: Endgame Box Office Collection Day 8: एंडगेम ने पहले हफ्ते में कर डाली इतनी कमाई, सारे रिकॉर्ड हुए हवा-हवाई

एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) की कमाई का रिकॉर्ड अपनी पूरी रफ्तार में है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई इतनी तेजी से बढ़ रही है कि पिछले सारे रिकॉर्ड इसके सामने हवा-हवाई हो गए हैं.

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 8: एंडगेम ने पहले हफ्ते में कर डाली इतनी कमाई, सारे रिकॉर्ड हुए हवा-हवाई

Avengers Endgame Box Office Collection Day 8: पहले हफ्ते में बना रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 8: एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) की कमाई का रिकॉर्ड अपनी पूरी रफ्तार में है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई इतनी तेजी से बढ़ रही है कि पिछले सारे रिकॉर्ड इसके सामने हवा-हवाई हो गए हैं. कई सारे सुपरहीरोज से सजी एवेंजर्स (Avengers Endgame) ने एक हफ्ते के पूरे होने पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पूरा कर लिया है. पहले दिन से ही फिल्म (Avengers Endgame) को देखने वालों की भीड़ सिनेमा घरों पर जुटी हुई है. बात कमाई की करें तो आपको बता दें कि 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने पहले दिन में ही पूरा कर लिया था. 2 दिन में 100 करोड़, तीन दिन में 150 करोड़, 5 दिन में 200 करोड़ और 7 दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में देखना होगा कि 350 करोड़ की कमाई कब तक पूरी होगी. क्या फिल्म दूसरे हफ्ते में 400 करोड़ की कमाई पूरी कर पाएगी.

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, देशभक्ति को लेकर कह गए ये बड़ी बात

गुजरात दंगों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने वोटरों को किया खबरदार, बोले- इनके बहकावे में न आएं...

हिंदी फिल्मों से तुलना करें तो एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) काफी आगे निकल चुकी है. फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी पहले दिन से लेकर 7वें दिन तक बराबर देखने को मिली. बिल्कुल सटीक आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार 26 अप्रैल को 53.60 करोड़, शनिवार 52.20 करोड़, रविवार को 52.85 करोड़, सोमवार को 31.05 करोड़, मंगलवार को 26.10 करोड़, बुधवार को 25.50 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ की कमाई की. शनिवार को वीकेंड के पहले दिन एक बार फिर से (Avengers Endgame) तेजी पकड़ेगी, जिसके साथ उम्मीद जताई जा रही है कि यह वीकेंड खत्म होने तक कमाई 350 करोड़ के आकड़े के आस-पास तक पहुंच जाएगी.

सलमान खान का प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर दिखा गुस्सा, इंटरव्यू में कह गए ये बात- देखें Video

Cyclone Fani: पुरी पहुंचा साइक्लोन 'Fani', 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट

भारत में पिछले कुछ सालों में हॉलीवुड फिल्मों के प्रति क्रेज बढ़ता हुआ देखा गया है. जिसकी वजह से अब हॉलीवुड के कलाकार अपनी फिल्मों का प्रचार करने भारत में भी पहुंच रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक एवेंजर्स एंडगेम की कमाई में सामने आया है कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भारत कमाई के मामले में 5वां सबसे बड़ा देश बना है.

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...