Coronavirus: हॉलीवुड सुपरस्टार घर में पालतू गधों के साथ खा रहे हैं खाना, पी रहे व्हिस्की- देखें Video

अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "घर पर वर्कआउट के बाद व्हिसकी और लुलु के साथ खाना."

Coronavirus: हॉलीवुड सुपरस्टार घर में पालतू गधों के साथ खा रहे हैं खाना, पी रहे व्हिस्की- देखें Video

अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में आतंक फैला दिया है. इस माहामारी के कारण बॉलीवुड और हॉलीवुड का काम भी पूरी तरह से ठप है. सुपरस्टार्स अपने-अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) ने इसी बीच एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वर्कआउट के बाग अरनॉल्ड श्वार्जनेगर खान खा रहे हैं और साथ ही गदहों को भी खाना खिला रहे हैं. उनका यह वीडियो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है.

अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "घर पर वर्कआउट के बाद व्हिसकी और लुलु के साथ खाना." उनके वीडियो को अभी तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. अरनॉल्ड श्वार्जनेगर ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपने पालतू गदहे को सहलाते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 44 लाख से ज्यादा बार देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. उनके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं.  अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) आई थी. इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म में उनके अलावा लिंडा हैमिल्टन (Lindo Hamilton) और जेम्स कैमरून (James Cameron) की डेडली कॉम्बिनेशन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.