एंजेलिना जोली बोलीं, 'इटर्नल्स' से सीन काटने से मना करने के मार्वल स्टूडियो के फैसले पर है गर्व

एंजेलिना जोली का कहना है कि सऊदी अरब, ओमान और कतर जैसे देशों में वितरण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए फिल्म 'इटर्नल्स' में कोई दृश्य नहीं हटाने के मार्वल स्टूडियो के फैसले पर उन्हें पर गर्व है.

एंजेलिना जोली बोलीं, 'इटर्नल्स' से सीन काटने से मना करने के मार्वल स्टूडियो के फैसले पर है गर्व

एंजेलिना जोली

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अदाकारा एंजेलिना जोली का कहना है कि सऊदी अरब, ओमान और कतर जैसे देशों में वितरण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए फिल्म 'इटर्नल्स' में कोई दृश्य नहीं हटाने के मार्वल स्टूडियो के फैसले पर उन्हें पर गर्व है. ऑस्कर विजेता क्लो झाओ के निर्देशन में बनी फिल्म 'इटर्नल्स' शुक्रवार को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई.

यह 11 नवंबर को सऊदी अरब, कतर, कुवैत, बहरीन, मिस्र, जॉर्डन, लेबनान और ओमान में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म को मंजूरी देने के लिए वहां के सेंसर ने डिज्नी के स्वामित्व वाली कंपनी को फास्टोस और हाज स्लीमन के पात्रों के बीच समलैंगिक अंतरंग दृश्यों को हटाने के लिए कहा था.

फिल्म में थेना की भूमिका निभाने वाली जोली ने कहा कि वह उन देशों के दर्शकों के लिए दुखी हैं जहां सेंसर मुद्दों के कारण फिल्म रिलीज नहीं होगी.

जोली ने जूम पर एक साक्षात्कार में कहा, "मैं उनके लिए दुखी हूं...और मुझे उन दृश्यों को काटने से इनकार करने के लिए मार्वल पर गर्व है. मुझे समझ में नहीं आता कि हम आज एक ऐसी दुनिया में कैसे रहते हैं जहां कोई उस परिवार को नहीं देखेगा जो फास्टोस का है.'' 'इटर्नल्स' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलयालम में प्रदर्शित हुई है.


इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)