मलाइका अरोड़ा कठिन योग करती आईं नजर, वीडियो शेयर करके फैंस को दिया चैलेंज, Video देखें 

मलाइका अरोड़ा एक बार अपने नए योग वीडियो के साथ मौजूद है. हाल ही में इस बॉलीवुड दीवा ने एक कठिन योगासन का वीडियो शेयर किया है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. वह आए दिन अपने योग पोज और एक्सरसाइज के वीडियो शेयर करती हैं. इन वीडियो में वह न सिर्फ योग व एक्सराइज करने का सही तरीका बल्कि उसके फायदे भी बताती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. हर सोमवार की तरह इस बार भी उन्होंने हैशटैग द दिव्य योगा और मंडे मोटिवेशन के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बेहद ही कठिन योग करती नजर आ रही हैं. 

गर्मी में लू से बचने का रामबाण उपाय, घर में मौजदू ही इसका इलाज, कर लिया तो बाहर निकलने में नहीं होगी कोई टेंशन 

इस वीडियो को दिव्ययोगा द्वारा भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में मलाइका के साथ ट्रेनर भी नजर आ रही हैं. वीडियो का कैप्शन है ''हेलो, योगा प्रैक्टिसनर, क्या आप आज योग चैलेंज लेने को तैयार हैं? वीडियो में आगे लिखा है कि अपनी सीमाएं बढ़ाएं और देखें कि आप क्या हासिल कर सकते हैं, आइए देखें कि आप इसे कितनी बार दोहरा सकते हैं!''

इस वीडियो में दिख रहा है कि मलाइका ट्रेनर के स्टेप को फॉलो कर रही हैं, हालांकि वह ट्रेनर से भी अच्छा कर रही हैं. इसमें दोनों हाथों और पैरों को क्रास करके बैठना है फिर पैरों के क्रास को खोलते हुए खड़ा होना है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यह कितना कठिन और मुश्किल योग है. 

Video देखें-

इस एक कसरत से कम होगा चश्मे का नंबर, आंखों की रोशनी इम्प्रूव होगी और चश्मा भी हटेगा  

Advertisement

मलाइका के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट किया, मलाइका जी हम हमेशा आपकी फिटनेस की सराहना करते हैं..आप उनसे बेहतर कर रही हैं. आप अपने आप को कैसे मेंटेन कर रहे हैं? वास्तव में बहुत बढ़िया, यंगर लड़कियों की तुलना में बहुत बेहतर.

मलाइका हमेशा ही खबरों में रहती हैं. कभी अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर तो कभी दोस्तों के साथ पार्टी मनाने को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर. 

Advertisement

 
 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article