केरल के Trans Couple जिया और जहाद ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बधाइयों से भर गया इंस्टाग्राम, देखें Photos

शेयर किए जाने के बाद से, जिया और जहाद (Jiya And Jahad) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स हो गए हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कपल को बधाई दी और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. यहां तक कि उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की भरमार कर दी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जिया और जहाद पिछले तीन साल से साथ रह रहे हैं.

केरल के कोझिकोड के एक ट्रांसजेंडर कपल्स, जिया और जाहाद ने प्रेग्नेंसी (Pregnancy) का खुलासा किया है. वे मार्च में अपने पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं. पिछले तीन साल से साथ रह रहे इस कपल्स ने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी की घोषणा की. "हालांकि मैं जन्म से या अपने शरीर से एक महिला नहीं थी, मेरे अंदर एक स्त्री का सपना था कि मैं एक बच्चे की 'माँ' बनूं .... तीन साल हो गए हैं जब हम साथ हैं. मेरे मां बनने के सपने की तरह, उसका (जहाद का) पिता बनने का सपना है और आज आठ महीने की जिंदगी उसकी पूरी मर्जी से मेरे पेट में पल रही है.

बादाम को कम समझने की बिल्कुन न करें भूल, ये 9 फायदे जानकर आंखें रह जाएगी खुली की खुली!

पोस्ट देखें:जिया एक पुरुष के रूप में पैदा हुई और बाद में ट्रांसफॉर्मेशन के बाद वह महिला में बदल गई और जाहद एक महिला के रूप में पैदा हुआ और ट्रांसफॉर्मेशन से एक पुरुष बन गया. जहाद ने एक महिला से एक पुरुष में बदलने की प्रक्रिया के रूप में गर्भ धारण किया.

Advertisement
Advertisement

"समय ने हम दोनों को मिला दिया है. तीन साल हो गए हैं. जैसे मां का सपना, पिता का सपना और खुद की चाहत ने हमें एक ख्याल में ला दिया. आज 8 महीने की जिंदगी पेट में पल रही है......अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किए गए फैसलों का सपोर्ट करते हुए, "जिया ने कैप्शन में लिखा, "भारत की पहली ट्रांस मैन प्रेग्नेंसी".

Diabetes रोगियों का दुश्मन है Stress, तेजी से बढ़ा देता है ब्लड शुगर लेवल, जानें Sugar Patient क्या करें

Advertisement
Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से, जिया और जहाद के इंस्टाग्राम पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स हो गए हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कपल को बधाई दी और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. यहां तक कि उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की भरमार कर दी.

प्रेगनेंसी के दौरान इन 5 कारणों से हो जाती है कब्ज, नई माओं को क्या खाना चाहिए, जानिए

एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो! यह सबसे खूबसूरत चीज है जिसे हमने आज इंस्टाग्राम पर देखा कि शुद्ध प्रेम की कोई सीमा नहीं है. आपको और ताकत मिले." दूसरे ने कहा, "बहुत खुशी महसूस हो रही है. भगवान आपको हमेशा खुश रखे."

तीसरे व्यक्ति ने लिखा "वह आत्मा है, अद्भुत!". चौथे ने कहा, "बधाई हो प्यारे!! खुश रहो और लंबी उम्र जियो..ईश्वर तुम्हारे साथ है."

Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर