मीरा कपूर ने बताया अपनी जवां स्किन का राज, जानिएं वो कैसे अपनी स्किन से झुर्रियां और फाइन लाइन्स को रखते हैं दूर, Video

Face Lifting Massage: मीरा कपूर अपनी फिटनेस और स्किन का खास ख्याल रखती हैं. उनकी फ्लॉलेस स्किन की सीक्रेट उन्होंने सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Face Lifting Massage: जब भी आप सेलेब्स को देखते हैं तो उनको देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना नामुमकिन होता है. न तो उनके फेस पर बढ़ती उम्र के साथ पड़ने वाली झुर्रियां नजर आती हैं न ही फाइन लाइन्स और उनके चेहरे की स्किन टाइट रहती है. उनको देखकर मन में यही सवाल उठता है कि आखिर उनकी इस ब्यूटी का सीक्रेट क्या है. हम बता दें कि आप भी उनकी तरह अपनी स्किन की केयर कर सकते हैं. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपना ब्यूटी सीक्रेट शेयर किया है. दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी वो अपनी फिटनेस और स्किन का खास ख्याल रखती हैं. उनकी फ्लॉलेस स्किन की सीक्रेट उन्होंने सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. अगर आप अपनी स्किन को टाइट रखने और डार्क सर्कल्स को दूर करने के लिए तरीके तलाश रही हैं तो मीरा इस मामले में आपकी मदद कर सकती हैं.  आईए जानते हैं कि मीरा ने अपनी वीडियो में क्या बताया है.

ये भी पढ़ें: आपके बच्चे को भी सता रहा है बोर्ड एग्जाम्स का डर, तो ऐसे बढ़ाएं उनका कॉन्फिडेंस, सब कुछ अच्छे से रहेगा याद

मीरा राजपूत का ब्यूटी सीक्रेट 

मीरा ने बताया कि वो फेस मसाज कर के अपनी स्किन को फ्रेश और पिंपल फ्री रखती हैं. वीडियो में मीरा ने बताया कि वो अपना फेवरेट ऑइल और सीरन का इस्तेमाल करती हैं. आपको अपनी हथेली में फेस ऑइल या सीरम लेना है और इसे दोनों हथेलियों में रब करना है जिससे वो थोड़ा सा गर्म हो जाए. इसके बाद आपको अपनी गर्दन से मसाज शुरू करनी है. आप नकल्स की मदद से कान से लेकर अपने नेक पोर्शन तक अपवर्ड से डाउनवर्ड मोशन में मसाज कर सकती हैं.

Advertisement

इसके बाद मीरा अपनी उंगलियों और हथेलियों की मदद से अपवर्ड और डाउनवर्ड मोशन में मसाज करती हैं. वो इसके साथ ही बता रही हैं कि कैसे हाथ के अलग-अलग पार्ट्स से अलग-अलग मात्रा का प्रेशर पड़ता है. उन्होंने वीडियो में ये भी बताया कि लिम्फैटिक ड्रेनेज में ये मूव्स मदद करते हैं. यहां देखें मीरा राजपूत का वीडियो-

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह