ऐश्वर्या राय के हाथ में लगी चोट, बेटी आराध्या ने थामा हाथ और बैग, जानिए मां-बेटी की हेल्दी बॉन्डिंग कैसे बनाएं

एक सपोर्टिंग डॉटर की तरह आराध्या ने एयरपोर्ट में एंट्री करते समय अपनी मां का हाथ पकड़ लिया और उनका बैग भी ले लिया. बता दें कि उनकी इस बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. अगर आप भी एक बेटी की मां हैं तो आपको भी पता होना चाहिए कि अपनी बेटी के साथ आप अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
मां-बेटी के बीच कैसे बनाएं हेल्दी बॉन्डिंग.

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची. बता दें कि जब ऐश्वर्या और आराध्या एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तो उन दोनों के बीच एक बेहद ही प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिली. वैसे तो हमेशा ही मां-बेटी की जोड़ी के बीच बॉन्डिंग को देखने को मिलती रहती है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. दरअसल ऐश्वर्या के एक हाथ में चोट लगी हुई है. जिसके चलते जब वो कार से उतरकर अंदर जा रही थीं तो आराध्या ने उनका बैग ले लिया. एक सपोर्टिंग डॉटर की तरह आराध्या ने एयरपोर्ट में एंट्री करते समय अपनी मां का हाथ पकड़ लिया और उनका बैग भी ले लिया. बता दें कि उनकी इस बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. अगर आप भी एक बेटी की मां हैं तो आपको भी पता होना चाहिए कि अपनी बेटी के साथ आप अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं. 

Advertisement

ऐश्वर्या राय के हाथ में लगी चोट पहना स्लिंग, जानिए इसे कैसे बनाया जाता है और इसके फायदे

मां-बेटी का बॉन्ड कैसे मजबूत बनाएं

  • अगर आप एक वर्किंग लेडी हैं तो आपको अपनी ऑफिस और घर के काम को इस तरह से मैनेज करना है कि आप अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करें. अपना टाइम मैनेज करें और अपनी बेटी के पूरे दिन के रूटीन के बारे में पूछें और उसको भी बताएं.
  • अपनी बेटी के साथ बाहर जाने का प्लान बनाएं. आप उनके साथ ग्रॉसरी शापिंग के साथ अपनी पर्सनल शॉपिंग के लिए भी लेकर जाएं. ऐसा करने से आपको उसकी पसंद और नापसंद का पता होगा. 
  • अपनी बेटी की दोस्त भी बनें. ताकि वो अपनी सारी बातें आपसे शेयर करे. अपनी प्रॉबलम्स भी डिस्कस करें. 
  • अपनी बेटी के साथ टाइम निकाल कर छोटी-मोटी पार्टी करें. जिसमें आप दोनों घर पर साथ में कुकिंग करें. मूवी टाइम बनाएं और साथ में एंजॉय करें. 
  • अगर आपकी बेटी से कोई गलती हो जाए तो उसको डांटने की बजाए. उसकी बात को अच्छे से सुने और एक दोस्त की तरह उसको समझाएं कि वो आगे से ऐसा न करें. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई