Yummy Suji Dish: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने स्वादिष्ट सूजी डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट...

Suji Cheela: हालही में एक्ट्रेस नीनी गुप्ता ने सूजी, दही और सब्जियों से बने चीले से भरी अपनी प्लेट की एक तस्वीर भी साझा की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Suji Cheela: नीनी गु्प्ता ने शेयर किया सूजी चीला की हेल्दी रेसिपी.

भारतीय घरों में, सूजी (रवा) एक ऐसा पेंट्री स्टेपल है जो न केवल स्वादिष्ट है बल्कि बहुत वर्सटाइल भी है. स्वादिष्ट पैनकेक से लेकर कुरकुरे कटलेट से लेकर स्पंजी ढोकला तक, ऐसी कोई डिश नहीं है जिसे सूजी के साथ अधिक परफेक्ट तरीके से नहीं बनाया जा सकता है. घर पर आराम करने और घर में बने फूड का आनंद लेने के लिए रविवार सबसे परफेक्ट दिन लगता है. इसमें कोई झंझट नहीं है और आप अपने आप को हेल्दी फूड की अच्छाइयों से भर सकते हैं. वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता हेल्दी और घर का बना खाना पसंद करने के लिए जानी जाती हैं. बधाई हो एक्ट्रेस अक्सर अपने फूड की झलकियां साझा करती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने कुलिनरी स्किल दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं. वास्तव में, हमारी तरह, उसने भी वीक के आखिरी दिन घर के बने फूड का लुत्फ़ उठाया.

ये भी पढ़ें: Kaju Katli Bhajiyas: क्या आपने कभी खाई है काजू कतली भजिया, यहां देखें वायरल वीडियो...

संडे, 10 मार्च को 64 वर्षीय एक्ट्रेस ने सूजी, दही और सब्जियों से बने चीले से भरी अपनी प्लेट की एक तस्वीर भी साझा की. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, हम टमाटर, गाजर, प्याज, धनिया पत्ती और शिमला मिर्च से बने स्वादिष्ट और कलरफुल सूजी चीले के तीन पीस देख सकते हैं. उन्होंने इस स्वादिष्ट नाश्ते को धनिये की चटनी के साथ पेयर किया. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने इस स्नैक की सामग्री की जानकारी देते हुए लिखा, "सूजी दही और वेज चीला."
 

यहां देखें पोस्ट:

यह पहली बार नहीं है कि नीना गुप्ता ने अपने गैस्ट्रोनोमिक एडवेंचर पर एक झलक दी है. हाल ही में, उन्होंने अपने फैंस को अपने सुबह के फूड की एक झलक दी, जिसमें "दुनिया का सबसे अच्छा नाश्ता" शामिल था. वीडियो में, वह अपनी प्लेट में रेगुलर पोहा के लिए कई तरह की सामग्रियां डालती देखी जा सकती हैं. हालांकि, स्वाद को पूरी तरह से बैलेंस करने के लिए सब कुछ कम मात्रा में डाला गया था. "दुनिया का सबसे अच्छा नाश्ता" बनाने की सामग्री और स्टेप जानने के लिए यहां पढ़ें.

Advertisement

खास बात यह है कि नीना गुप्ता इंस्टाग्राम पर अपनी कुलिनरी का हुनर ​​भी दिखाती हैं. हाल ही में पंचायत एक्ट्रेस ने मूंग दाल के साथ स्वादिष्ट सुआ साग बनाया. वास्तव में, उन्होंने अपने फैंस को इसे घर पर बनाने की स्टेप-बाय-स्टेप प्रक्रिया दी. सोच रहे हैं कि स्टेप क्या हैं? अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें. नीना ने अंडा भुर्जी की एक स्वादिष्ट रेसिपी भी साझा की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Moong Dal: नीना गुप्ता अपनी कुलिनरी स्किल के साथ वापस आ गई हैं, मेनू में मूंग दाल के साथ सोआ...

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mainpuri में बना बाबा का '5 स्टार आश्रम' कितना भव्य है Drone Short से समझिए