करीना कपूर का "फोटो डंप" देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

करीना कपूर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी. फैमिली के साथ टेस्टी फूड के लिए मजे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
करीना कपूर खाने की शौकीन हैं.

करीना कपूर खान खाने की बेहद शौकीन हैं. इसलिए, जब हमें पता चला कि करीना का मई "फोटो डंप" आखिरकार सामने आ गया है, तो हम सभी की निगाहें टिक गईं. शुक्रवार को करीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की. इसकी शुरुआत  सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ हुई. एक अनदेखा फैमिली वेकेशन की फोटोज से लेकर अपने बेटे तैमूर और जेह के साथ संडे आइसक्रीम थी जिसने हमारा ध्यान खींचा. चॉकलेट आइसक्रीम, ऊपर से कटे हुए केले, व्हीप्ड क्रीम और एक वेफर, और एक केला जिसके ऊपर व्हीप्ड क्रीम और वेफर्स डाले गए थे. अगली फोटो में एक हेल्दी नाश्ता एवोकैडो टोस्ट था. करीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “शायद यह फोटो डंप का समय है!”

यहां देखें करीना कपूर की पोस्ट:

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब करीना ने अपनी फैमिली वेकेशन पर टेस्टी फूड के मजे लिए. इसके पहले भी वो इस तरह के पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. इस बात का सबूत हमें उनकी  इटैलियन ट्रिप  के दौरान शेयर की गई फूड डायरी देख कर लगा है. इस वेकेशन में करीना खुद को टेस्टी खाने से दूर नहीं रख पाई. अगर आपको इस बात पर विश्वास नहीं है? तो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नज़र जरूर डालें. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2024 आ गया है और हम में से कई लोग इस अवसर का जश्न भी मनाए. कुछ लोगों ने हमारी महिला मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ स्पेशल सैर-सपाटे का प्लान बनाया. दूसरों ने व्यस्त कार्यक्रम के बीच आराम करने के लिए कुछ बहुत जरूरी "मेरे लिए समय" निकालने का ऑप्शन चुना. करीना कपूर ने इस दिन को वही करने का फैसला किया, जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा मजा आता है. आश्चर्य है कि वह क्या है? हिंट: इसमें स्वादिष्ट फूड शामिल है!  पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"
Topics mentioned in this article