क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का "पसंदीदा नाश्ता"? देसी क्लासिक देख हैरान हो जाएंगे आप...

Desi Classic: फूडी प्रियंका चोपड़ा, अपने इंस्टाग्राम फैमिली को अपने कुलिनरी एडवेंचर से रूबरू कराने में कभी असफल नहीं होती हैं. कुछ समय पहले, वह अंकल चिप्स पैकेट के स्नैपशॉट से हमें खुश किया.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
Priyanka's Favourite Breakfast: प्लेन जर्नी के दौरान प्रियंका ने अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की.

Priyanka's Favourite Breakfast: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक तूफानी साहसिक एडवेंचर पर हैं, एक स्टार-स्टडेड इवेंट से दूसरे में जेट-सेटिंग कर रही हैं. बेयॉन्से के रेनेसां टूर कॉन्सर्ट में थिरकने से लेकर विक्टोरिया सीक्रेट में पिंक कालीन पर चमकने तक और यहां तक ​​कि जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान पति निक जोनास के लिए चीयरलीडर बनने तक, प्रियंका खुद को अविश्वसनीय रूप से व्यस्त रख रही हैं. लेकिन इस सारी चकाचौंध के बीच एक चीज उनके दिल के करीब है- इंडियन फ्लेवर. दिवा उनका विरोध नहीं कर सकती. और उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ उनकी देसी खाने की चाहत का पुख्ता सबूत देती हैं. प्लेन जर्नी के दौरान प्रियंका ने अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की. क्या आप गेस लगा सकते हैं कि वह क्या खा रही थी? यह कोई और चीज़ नहीं बल्कि बेस्ट इंडियन डिलाइट- पोहा था. उनकी डिश हरी मटर, करी पत्ते, पतले कटे प्याज, थोड़े से सरसों के दानें और फ्रेश हरी सब्जियों का छिड़काव. तस्वीर पर लिखा है, "मेरे फेवरेट ब्रेकफास्ट के लिए @hungryempire को धन्यवाद... जीत के लिए पोहा!" 

जर्मन महिला ने ये सीक्रेट Ingredient डालकर बनाई सुपर सॉफ्ट रोटी, यहां देखें वायरल वीडियो

नीचे प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट पर एक नज़र डालें:

अगर आप भी अब पोहा खाने के मूड में हैं,  तो यहां एक क्विक और आसान रेसिपी है. सिर्फ ब्रेकफास्ट ही नहीं, आप दिन में किसी भी समय इसके टेस्ट का आनंद ले सकते हैं! 

फैक्ट्री में इस तरीके से बन रहे थे गोल-गप्पे, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

Advertisement

फूडी प्रियंका चोपड़ा, अपने इंस्टाग्राम फैमिली को अपने कुलिनरी एडवेंचर से रूबरू कराने में कभी असफल नहीं होती हैं. कुछ समय पहले, वह अंकल चिप्स पैकेट के स्नैपशॉट से हमें खुश किया. इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर साझा करते हुए, उन्होंने ब्रांड के आइकोनिक जिंगल: "बोल मेरे होंठ... मुझे अंकल चिप्स पसंद है" लिखकर हम सभी को पुरानी यादों में सैर करने पर मजबूर कर दिया. उस डिलाटफुल चिप्स से पहले, प्रियंका चोपड़ा ने हमें अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन की तैयारियों की एक झलक दिखाई. एक वीडियो में, प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के पास टहल रही थीं, जो रॉयल्टी के लिए बारबेक्यू ट्रीट का आयोजन करने में व्यस्त थे. जिज्ञासावश प्रियंका ने अपने भाई से पूछा, "बताओ मेन्यू क्या है?" सिद्धार्थ ने स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद उठाया: चिकन बर्गर, सीज़र सलाद, राइब्स, पास्ता सलाद और स्टेक. यह स्पष्ट है कि चोपड़ा फैमिली में, सेलिब्रेशन में लजीज डिलाइट भी शामिल होता है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Factory Blast: Jabalpur की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में धमाका, 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article