स्ट्रीट वेंडर ने बनाया डेयरी मिल्क ऑमलेट- Internet Confused

Dairy Milk Omelette: इंटरनेट पर हर दिन ऐसे फूड वीडियो वायरल होते है जो अजीब फूड कॉम्बिनेशन से या तो एक स्वादिष्ट व्यंजन बनाते हैं जो हर किसी को ड्रूल कर सकती है या एक ऐसा व्यंजन जिसे हम कोई भी ट्राई करना पसंद नहीं करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Dairy Milk Omelette: इंटरनेट यूजर इस तरह के फूड कॉम्बिनेशन से दिखे नाखुश.

Dairy Milk Omelette: जब खाने की बात आती है, तो आजकल लोग नए-नए व्यंजन तैयार करने में अपनी सारी क्रिएटिविटी लगा रहे हैं. हमने स्ट्रीट फूड वेंडर्स को दाल मखनी, आइसक्रीम रोल और चॉकलेट मैगी से लेकर चीज चाय और ऑरेंज ड्रिंक में फ्राई हुए अंडे तक सब कुछ कुक करते देखा है. अजीब फूड कॉम्बिनेशन से या तो एक स्वादिष्ट व्यंजन बनता है जो हर किसी को ड्रूल कर देता है या एक ऐसा व्यंजन बनता है जिसे हम कोई भी ट्राई करना पसंद नहीं करेंगे. कई बार ऐसे एक्सपेरिमेंट फूड लवर की नाराजगी का कारण बनते हैं. इस बार एक स्ट्रीट वेंडर ने डेयरी मिल्क ऑमलेट तैयार करने की हिम्मत की. आपने हमें सुना.

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, एक वेंडर कुछ कच्चे अंडे डालने से पहले पैन में बटर के कुछ पीसेस मेल्ट करना शुरू करता है. वह कुछ कटा हुआ प्याज, हरी मिर्च और टमाटर डालते हैं और अन्य मसालों के साथ थोड़ा नमक छिड़कते हैं. कुछ धनिया और कटा हुआ पनीर भी इसमें डाला जाता है, इससे पहले कि वेंडर अजीब सामग्री एड करने के लिए आगे बढ़े. वह डेयरी मिल्क चॉकलेट का एक बड़ा बार लेता है और इसे ऑमलेट के ऊपर गिराता है. इतना ही नहीं, फिर वह व्यक्ति ऑमलेट पर कुछ चॉकलेट सिरप छिड़कता है और ब्रेड और चीज़ के कुछ स्लाइस डालता है. ऑमलेट को गार्निश करके , वेंडर कुछ और चॉकलेट सिरप निचोड़ता है और इसे एक स्माइल के साथ सर्व करता है. 

Rohu Fish Curry: इन आसान स्टेप्स के साथ बनाएं बिहारी स्टाइल रोहू फिश करी, तारीफ करते नहीं थकेंगे घरवाले

Advertisement

Advertisement

इस क्लिप को प्लेटफॉर्म पर 7 लाख से अधिक बार देखा गया और कई लोग इस तरह के चॉकलेट-वाई ऑमलेट को ट्राई करने के विचार के खिलाफ लग रहे थे. 

Advertisement

Summer Drinks: गर्मियों में शरीर को सेहतमंद रखने के लिए करें इन 5 ड्रिंक्स का सेवन

एक यूजर ने लिखा, "आह हां, अंडे और चॉकलेट का क्लासिक कॉम्बो, बस एक पैनकेक मैन बनाओ." एक अन्य ने कहा कि इस तरह के फूड कॉम्बिनेशन"बैन" होने चाहिए.

Advertisement

एक शख्स ने सुझाव दिया कि चॉकलेट डालने तक ऑमलेट स्वादिष्ट लगता है. एक कमेंट पढ़े, "वह आमलेट ऐसा लगता है जैसे चॉक आने से पहले यह थप्पड़ मारने वाला था." एक यूजर ने लिखा, "मुझे यह ऑमलेट चाहिए, डेयरी मिल्क को होल्ड करें हालांकि उसमें मसाला गुडनेस लाएं!" 

Gordon Ramsay की बटर चिकन बनाने की स्टाइल से क्यों नाखुश हुए Indians? देखें वायरल वीडियो

एक अन्य यूजर जो चकित लग रहा था, ने कहा, "अभी रात का खाना खाया तो यह देखा ... हां मैं इस वीकेंड में नहीं खा रहा हूं".

तो, इस पर आपके क्या विचार हैं? क्या आप इस यूनिक आमलेट को आजमाना चाहेंगे? नीचे कमेंट में बताएं.

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Factory Blast: Jabalpur की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में धमाका, 15 लोग घायल