वाणी कपूर के नाश्ते की प्लेट देखकर फैंस करने लगे ड्रूल, यहां देखें टेस्टी पैनकेक की रेसिपी

वाणी कपूर ने हाल ही में अपने नाश्ते की एक फोटो शेयर की जो उनके फैंस को ड्रूल करने के लिए काफी थी.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
वानी कपूर का ब्रेकफास्ट देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

ठीक ही कहा गया है, “राजा की तरह नाश्ता करो; एक राजकुमार की तरह दोपहर का खाना और एक भिखारी की तरह रात का खाना. अगर आप भी इस बात पर यकीन रखते हैं तो आपके दिन का भी पहला मील यानि की नाश्ता पौष्टिक और पेट भरने वाला होना चाहिए, अगर नाश्ते में पैनकेक्स हो तो फिर क्या चाहिए. पैनकेक्स सबसे लोकप्रिय नाश्तों में से एक है! अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक हम पैनकेक्स की बात क्यों कर रहे हैंआश्चर्य है कि अचानक हम पेनकेक्स के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? तो हम आपको बता दें कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वाणी कपूर ने हाल ही में टेस्टी डिश के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है. एक्ट्रेस ने अपने टेस्टी नाश्ते की एक फोटो शेयर की है जिसको देखकर हम अपने मुंह में पानी लाने से नहीं रोक पाए हैं. वाणी कपूर के पैन केक के ऊपर कैरामेलाइज्ड केले के स्लाइस, कटे हुए कीवी, नट्स और किशमिश नजर आ रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "बनाना फोस्टर स्लर्प,". 

यहां देखें स्टोरी

अगर वाणी कपूर के टेस्टी पैनकेक्स को देखकर आपका भी मन कुछ टेस्टी नाश्ता खाने को कर रहे हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही टेस्टी ब्रेकफास्ट की रेसिपी.

राइस पैन केक

अगर आपको पैनकैक पसंद है तो आप  इस बार कुुछ अलग भी ट्राई कर सकते हैं. सुबह के नाश्ते में इस बार आप चावल से बने पैन केक्स खा सकते हैं. कई भारतीय घरों में चावल एक को खाने में मुख्य रूप से खाया जाता है. इसे साधारण दाल चवाल से लेकर क्विक फ्राइड राइस, चीला, इडली और भी  कई तरह की डिश में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. लेकिन इस बार आप इसके पैन केक बनाकर इसका मजा ले सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

छाछ में ये चीजें मिलाकर बालों को करे वॉश, बालों को झड़ना होगा बंद, डैंड्रफ हो जाएगी जड़ से खत्म

Advertisement

गुड़ पैन केक

गुड़ में पाए जाने वाले पोषक तत्व आपके लीवर और पाचन तंत्र को भी मजबूत करते हैं. स्वाद में मीठा और खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी और क्या चाहिए.आप इसको अपने खाने में शामिल कर के कई फायदे उठा सकते हैं. आप खाने की कई चीजें गुड़ के साथ बना सकते हैं. इसमें पाया जाने वाला मीठापन आपको नुकसान नहीं पहुंचाता है. आज हम आपको बताएंगे गुड़ से बनने वाले पैनकेक की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article