यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

गोवा में एक विदेशी व्लॉगर ने पहली बार वड़ा पाव टेस्ट किया जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. जानिए वीडियो में क्या है ऐसा खास.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पहली बार वड़ा पाव खाने वाले एक विदेशी प्रभावशाली व्यक्ति ने ऑनलाइन सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है

भारत से बाहर के लोगों को हमारे पसंदीदा स्ट्रीट-स्टाइल स्नैक्स खाते देखना अक्सर मनोरंजक हो सकता है. इस तरह के वीडियो और पोस्ट अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिससे ऑनलाइन कई तरह को रिएक्शन सामने आते हैं. हाल ही में, गोवा में वड़ा पाव चखते हुए एक यूक्रेनी व्लॉगर की रील ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया. अब वायरल हो रहे वीडियो में, हम स्वितलाना हैन्को को एक पुराने खाने के अड्डे पर जाते हुए और उस जगह को चलाने वाले व्यक्ति के साथ-साथ कुछ ग्राहकों से बातचीत करते हुए देखते हैं. रील में स्वितलाना को वड़ा पाव स्टॉल पर जाकर वड़ा पाव मांगते हुए दिख रहे हैं. वह प्राइज पूछती है.

Advertisement

वह जैसे ही वड़ा पाव की एक बाइट खाती है तो बोलती हैं, "यह बहुत स्वादिष्ट है." वेंडर कहता है, "हम गोवा में बहुत मशहूर हैं". वह उससे उसका नाम पूछती है और यह दुकान कब से चल रही है. रूपेश बताता है कि यह दुकान 40-50 सालों से चल रही है. वह बताता है कि उससे पहले उसके पिता दुकान चलाते थे. स्वितलाना एक ग्राहक से पूछती है कि क्या यह मशहूर जगह है और वह कहता है, "हाँ". 

उनके कैप्शन का एक हिस्सा कहता है, "नमस्ते दोस्तों! मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि एक बार जब मैंने वड़ा पाव चखा तो मुझे तुरंत पता चल गया कि यह भारत में इतना मशहूर क्यों है, यह बहुत स्वादिष्ट है और बाहर से यह नरम है. मैं यह देखकर हैरान रह गई कि इस भारतीय व्यक्ति के पास लगभग 50 सालों से दुकान है जो मेरे हिसाब से बहुत बड़ी बात है!" इस रील को अब तक 4.5 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

नीचे पूरा वायरल वीडियो देखें:

Advertisement

इससे पहले, एक कोरियाई पति ने हिंदी बोलते और चाय बनाते हुए एक वीडियो ने ऑनलाइन शेयर की थी जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया था.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article