नादान Nitara Kumar ने स्कूल के नोट में खोले मां Twinkle Khanna से जुड़े कई राज! बताई मां की 'सही' उम्र, और भी बहुत कुछ...

Twinkle Khanna Food Diaries: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा द्वारा लिखे गए नोट के हेडर को "मेरी मां के बारे में सब कुछ" में ट्विंकल के खाने के शौक के बारे में लिखा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Twinkle Khanna: पोस्ट के कैप्शन में ट्विंकल खन्ना ने स्वीकार किया, "तब से बहुत कुछ नहीं बदला है.

Twinkle Khanna Food Diaries: कभी-कभी, हम सभी बीते हुए दिनों को याद कर उदासीन हो जाते हैं- जब हम छोटे थे और परेशानियां कम लगती थीं. यहां तक ​​कि कागज का एक साधारण टुकड़ा भी हमें उदासीन बना सकता है और हमें मेमोरी लेन में नीचे भेज सकता है. हाल ही में, ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी बेटी नितारा के नोट के बारे में एक पोस्ट साझा किया, जब वह सिर्फ पांच साल की थी.

तस्वीर में ट्विंकल खन्ना की पसंद, नापसंद और व्यक्तिगत विशेषताओं सहित उनका पूरा विवरण था. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा द्वारा लिखे गए नोट के हेडर को "मेरी मां के बारे में सब कुछ" पढ़ें. 

बिल गेट्स ने ब्लॉगर ईटन बर्नथ के साथ मिलकर बनाई रोटी, घी लगाकर खाने के बाद बोले Very Good...Video Inside

Advertisement
Advertisement

कैप्शन में, ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि नोट तब का है जब वह 44 साल की थीं, लेकिन नितारा को स्पष्ट रूप से, वह 60 साल की लग रही थीं. नितारा ने कहा कि उनका काम 'पूरे दिन कंप्यूटर पर काम करना' था और वह प्यार करती हैं स्पेगेटी से. इस बीच, नोट के अनुसार, ट्विंकल खन्ना का पसंदीदा ड्रिंक नींबू पानी था और वह कॉफी बनाने में भी बहुत अच्छी थीं. एक्टर राइटर ने स्वीकार किया कि काफी कुछ नोट अभी भी सही है. पोस्ट के कैप्शन में ट्विंकल खन्ना ने स्वीकार किया, "तब से बहुत कुछ नहीं बदला है, मैं अभी भी पूरे दिन कंप्यूटर पर काम करती हूं और हां, मैं कॉफी बनाने में अच्छी हूं." नितारा ने यह भी कहा कि उन्होंने घर को मैनेज किया और उनका टिफिन भी अच्छे से पैक किया! 

Advertisement

1 हजार 2 हजार नहीं, 6 साल के बच्चे ने अपने पापा के फोन से किया 80 हजार रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर, यहां देखें वायरल पोस्ट

Advertisement

हम निश्चित रूप से ट्विंकल खन्ना के फूडी साइड के बारे में इस तरह के और विवरण जानना पसंद करेंगे! ट्विंकल खन्ना को इंस्टाग्राम पर काफी मजाकिया और भरोसेमंद पोस्ट शेयर करने के लिए जाना जाता है. हाल ही में, उन्होंने आपका केक खाने और उसे फूड के बारे में एक प्रफुल्लित करने वाला पोस्ट साझा किया, जैसा कि कहा जाता है. उसने अपने नाम के साथ एक स्वादिष्ट वनीला स्पंज केक खाया और उसके साथ एक मजाकिया कैप्शन भी पोस्ट किया. 

आपने ट्विंकल खन्ना की फूडी डायरी के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News