स्विगी की लेट नाइट स्नैकिंग पर ये पोस्ट आपको पुरानी यादों में वापस ले जाएगी

स्विगी ने रात में 2 बजे की रेसिपी को देर रात की भूख मिटाने के लिए एकदम सही कहा है और आपको बचपन के दिनों की याद दिला देगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

फूड डिलीवरी की दिग्गज कंपनी Swiggy क्लासिक फूड हैक्स पर एक पुराने ट्विस्ट के साथ वायरल हो रहा है. कुछ साल पहले देर रात के खाने की डिलीवरी का कोई ऑप्शन नहीं था, तब हम अपने किचन में 2 बजे अनोखे फूड कॉम्बिनेशन बनाते थे. ये एक्सपेरीमेंटल डिशेज स्वादिष्ट भी लगती थीं. उन स्वादिष्ट ट्रीट में से एक को वापस लाते हुए, Swiggy ने पनीर के साथ नमकीन क्रैकर्स की एक फोटो पोस्ट की. पनीर को सिर्फ क्रैकर्स के साथ नहीं जोड़ा गया था, इसे दो क्रैकर बिस्कुट के बीच में रखा गया था. और इसे अगले लेवल पर ले जाने के लिए, Swiggy ने ऊपर से टोमैटो केचप की एक डोलप डाली, जिससे स्नैक जिम जैम बिस्कुट जैसा दिखने लगा. Swiggy ने इस क्रैकर-पनीर कॉम्बो को अपने X (पूर्व में Twitter) पेज पर पोस्ट किया, जिसमें छह पूरी तरह से तैयार ट्रीट की एक प्लेट दिखाई गई

कमेंट सेक्शन में पोस्ट पर कुछ बेहतरीन रिएक्शन मिले हैं जो इस प्रकार हैं:

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी

Advertisement

एक यूजर ने मजाक में कहा कि क्रैकर-पनीर का यह कॉम्बिनेशन "जिम जैम" बिस्कुट की नकल जैसा लग रहा था.

एक दूसरे ने लिखा, “दो बजे रात के लिए यह स्वादिष्ट है.”

एक कमेंट में लिखा था, "2 बजे: *लगता है अब मैं मेन कोर्स हूँ.* " 

एक यूजर ने मजाक में कहा कि, जोमैटो से कुछ ऑर्डर किया जाए.

इससे पहले, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर यह दावा करके तीखी बहस छेड़ दी थी कि जलेबी और फाफड़ा "सबसे अच्छा नाश्ता कॉम्बो" है. कंपनी ने X पर मीठे और नमकीन व्यंजनों की एक फोटो शेयर की, जिससे खाने के शौकीनों के मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. जहाँ कुछ लोग स्विगी के नाश्ते के विचार से सहमत थे, वहीं दूसरे असहमत थे, उन्होंने इसे "बेसिक रूप से शुगर और ऑयल" कहा. पोस्ट को हज़ारों लाइक और कमेंट मिले हैं, जिसमें कई लोगों ने अपना पसंदीदा नाश्ता शेयर किया.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?
Topics mentioned in this article