प्रेगनेंसी का खुलासा करने के बाद स्वरा भास्कर ने पति के साथ एंज्वाए की ब्रेकफास्ट डेट, खाने की प्लेट में सजी थीं ये चीजें

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने ब्रेकफास्ट की एक झलक शेयर की जिसमें वो अपने पति फहाद के साथ नाश्ता करती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

आज लोगों की आदत हो गई है कि खाना खाते समय उनके हाथ में मोबाइल फोन होता हैं जिसमें वो सोशल मीडिया में बिजी रहते हैं, आप भी इस बात से सहमत होंगे. हम सभी ऐसा कुछ न कुछ करते ही हैं. खाली बैठें हो या फिर लोगों के बीच हाथों में मोबाइल जरूर होता है. हालांकि ये आदत किसी भी तरह से अच्छी नही हैं लेकिन ये जानते हुए भी लोग इसे छोड़ नहीं पाते हैं. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद भी उन्ही लोगों में से एक हैं जो मोबाइल से दूर नहीं हो पाते हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी अपलोड की जिसमें फहाद को नाश्ता करते हुए मोबाइल स्क्रीन से चिपके देखा गया. फोटो के कैप्शन में स्वरा ने गुस्से वाली बिल्ली लगाते हुए लिखा,"फहाद के फोन के साथ ब्रेकफास्ट डेट".

पोहा खाने के फायदे जानकर खुश हो जाएंगे आप, हर रोज खाएंगे सिर्फ पोहा

स्वरा के सेंस ऑफ ह्यूमर के अलावा, हमें उनके पति के ब्रेकफास्ट प्लेट की भी झलक मिली और इसे देखकर साफ था कि वो हेल्दी ब्रेकफास्ट कर रहे थे. उनकी खाने की प्लेट में मल्टी ग्रेन सैंडविच के साथ सलाद, चिप्स और केचप रखा हुआ था.

यहां देखें स्टोरी: 

Photo Credit: Instagram

बता दें कि कुछ दिन पहले ही स्वरा नें इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी. जिसके बाद अब उनकी ये क्यूट सी स्टोरी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस और उनके पति फहाद अहमद जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. प्रेगनेंसी अनाइंस करते हुए, कपल ने लिखा था, "कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का एक साथ उत्तर दिया जाता है. ब्लेस्ड, ग्रेटफुल, एक्साइटेड और क्लूलेस ! क्योंकि हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखने वाले हैं!" उन्होंने कुछ प्यारी फोटोज भी शेयर कीं, जिसमें स्वरा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थीं.

Advertisement

बालों को काला करने के लिए इस चीज से बनाएं होममेड हेयर डाई, हमेशा के लिए काले हो जाएंगे सफेद बाल

Advertisement

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

स्वरा भास्कर 16 फरवरी, 2023 को राजनेता फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं. 

कैसे बनाएं लौकी का हलवा | Lauki Halwa Recipe | Dudhi Halwa

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article