सूरत के स्ट्रीट वेंडर ने बनाई अनोखी सब्जी, वीडियो देख इंटरनेट यूजर्स का फूटा गुस्सा

Cheese Sabzi Viral Video: वायरल वीडियो को 11.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों कमेंट मिले.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
C

दुनिया भर में भारतीय खाने के शौकीन आपको मिल जाएंगे. क्योंकि यहां के खाने का फ्लेवर इसे सबसे अलग बनाता है. भारतीय सड़कें आकर्षण का खजाना हैं, स्पेशली खाने के शौकीनों के लिए, जहां अनगिनत वैराइटी हैं. आज लोग यूनिक एक्सपेरिमेंट में लगातार आगे बढ़ रहे हैं जिसके वीडियो अक्सर ऑनलाइन सामने आते हैं.  हाल ही के एक वीडियो ने निश्चित रूप से हमारा ध्यान खींचा है और यह आपको आश्चर्यचकित भी कर सकता है. इसमें सूरत के एक वेंडर को सामान्य सब्जियों के बजाय चीज का उपयोग करके सब्जी बनाते हुए दिखाया गया है. और तो और, चीज का उपयोग इतनी बड़ी मात्रा में किया जाता है कि चीज लवर्स भी इस असामान्य क्रिएशन को ट्राई करने में संकोच कर सकते हैं. वीडियो देखने के बाद कई इंटरनेट यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

वायरल हो रहा वीडियो इंस्टाग्राम पेज @foodie_incarnet द्वारा शेयर किया गया था. इस यूनिक सब्जी को बनाने की प्रक्रिया अमूल चीज को छोटे क्यूब्स में काटने से शुरू होती है. फिर क्यूब्स को बटर और क्रीम ग्रेवी से भरे बाउल में डाल दिया जाता है. इतना ही नहीं - ऊपर और भी चीज के पीसेस डाले जाते हैं. अंत में, उन पर क्रीम डाली जाती है. पेज के अनुसार, इस डिश का नाम 'चीज अंगूरी' है और इसे गुजरात के सूरत में स्थित साईनाथ चीज़ अंगूरी नामक भोजनालय में बेचा जाता है.

ये भी पढ़ें: कंटेंट क्रिएटर एक दो नहीं, पूरे 60 कोक के गिलास लेकर दौड़ा, फिर जो हुआ उसे देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी, यहां देखें वीडियो

Advertisement

यहां देखें पूरा वीडियो:
Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 11.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों कमेंट मिले. ऑनलाइन ग्रुप स्ट्रीट वेंडर के क्रिएशन से काफी नाखुश था. एक व्यक्ति ने लिखा, "नहीं. लोगों को क्या दिक्कत है? वे कुछ भी क्यों खा रहे हैं?" एक अन्य ने कमेंट किया, "कभी नहीं." दूसरे ने मजाक में कहा, "खाना तो अच्छा है, बस थोड़ा चीज़ की कमी थी."

Advertisement

चौथे यूजर ने लिखा, 'भैया, एक प्लेट हार्ट अटैक दो ना.' "अगले दिन ब्लड ग्रुप, कोलेस्ट्रॉल पॉजिटिव," एक अन्य कमेंट पढ़ें. छठे व्यक्ति ने कमेंट किया, "कार्डियोलॉजिस्ट आपका स्थान चाहता है." एक अन्य ने कहा, "तभी सूरत की जनसंख्या कम हो रही है आजकल." आठवें यूजर ने कमेंट किया, "कोई आश्चर्य नहीं कि आजकल लोगों को हार्ट अटैक आ रहा है, यह सीधे तौर पर दिल के लिए जहर है."

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
जान जोखिम में डाल इस तरह Janhvi Kapoor ने शूट किया फिल्म देवरा का गाना, देखें Video