स्ट्रेंजर ने Cobbler को हॉट मील देकर किया सरप्राइज, यहां देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Stranger Surprises Cobbler With Meal: हम इंटरनेट पर सर्फिंग में अनगिनत घंटे बिताते हैं. यह कई प्रकार के कंटेंट सामने लाता है जो हमें दुनिया से जुड़े रहने में मदद करता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
V

Stranger Surprises Cobbler With Meal: हम इंटरनेट पर सर्फिंग में अनगिनत घंटे बिताते हैं. यह कई प्रकार के कंटेंट सामने लाता है जो हमें दुनिया से जुड़े रहने में मदद करता है. कुछ कंटेंट जानकारीपूर्ण है, अन्य केवल मनोरंजन के उद्देश्य से हैं. फिर ऐसे वीडियो और पोस्ट हैं जो वायरल हो जाते हैं (कई कारणों से). हाल ही में एक ऐसा वीडियो हमारे सामने आया जिसने हमारे दिल को तुरंत छू लिया. यह एक स्ट्रीट वेंडर के प्रति एक व्यक्ति के दयालु भाव के बारे में था. वीडियो को तंसु येगेन नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर अपलोड किया था. 37 सेकंड के वीडियो में, हम एक आदमी को फुटपाथ पर बैठे एक मोची को गर्म खाना देते हुए देख सकते हैं, जो कस्टमर का इंतजार कर रहा था.

शुरुआत में युवक ने अपने पास रखे खाने के पैकेट पर ध्यान नहीं दिया. होश में आने पर उसने पैकेट उठाया और अंदर एक फ्रेश बना बर्गर देखकर मुस्कुराया. उसने बिना समय गंवाए और अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ खाना शुरू कर दिया. तनु येगेन ने दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, "दैट स्माइल." नीचे ट्विटर पोस्ट देखें: 

Andhra Pradesh की एक फैमिली ने संक्रांति पर दामाद को खिलाए 379 तरह की Dishes, यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

ऐसा दिल को छू लेने वाला वीडियो, है ना? कुछ ही समय में, वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. 1.4 मिलियन व्यूज और हजारों रीट्वीट और कमेंट्स बटोरे. 

Advertisement

Why Dairy Can Be Deadly? क्या डेयरी प्रोडक्ट्स का सेवन सेहत के लिए है हानिकारक? यहां जानें एक्सपर्ट की राय और फैक्ट

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "उस मुस्कान से प्यार है. साझा करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य ट्वीट में लिखा था, "थोड़ी सी दया बहुत दूर जाती है! मुस्कान सब कुछ कह देती है!" एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, "इतनी प्यारी मुस्कान. दया के लिए धन्यवाद!" एक अन्य कमेंट में लिखा है, "वह मुस्कान मुझे खुशी से रुला देती है."

Advertisement

वीडियो देखकर आपके क्या विचार थे? नीचे कमेंट सेक्शन में इसे हमारे साथ साझा करें.

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?