Smriti Irani Diet Advice: स्मृति ईरानी ने शेयर किया 'दो तरह की डाइट की सलाह', यहां देखें मजेदार पोस्ट

Two Types Of Diet Advice: हाल ही में स्मृति ईरानी ने डाइट को लेकर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वजन कम करने के लिए दो तरह के लोग सलाह देते हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
D

Smriti Irani Diet Advice in Hindi: जब हमारे आस-पास के लोग सुनते हैं कि हम डाइट पर जा रहे हैं, तो हम पर सलाह और सुझावों की बौछार हो जाती है. हालांकि उनमें से कुछ उपयोगी हैं, अन्य बेकार हैं. स्मृति ईरानी ने हाल ही में इस विषय पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. एक अवार्ड शो में उनकी मुलाकात दो फेमस पर्नालिटी- जैकी श्रॉफ और जेडी मजेठिया से हुई. पता चला कि उसने उन दोनों के साथ डाइट रिलेटेड बातचीत की थी. आश्चर्य है कि उन्होंने उन्हें क्या करने की सलाह दी? इसी को लेकर स्मृति ईरानी ने एक हल्का-फुल्का इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: World's Best Dishes 2023: इंडियन ब्रेड को पूरी दुनिया में मिला सर्वोच्च स्थान, यहां देखें इसकी रेसिपी

पोस्ट में दो तस्वीरें हैं. पहले में स्मृति ने जैकी के साथ फोटो खिंचवाई है और दूसरे में जेडी के साथ. कैप्शन में, उन्होंने लिखा है, "डाइट की सलाह के दो प्रकार - मेहनत बहुत लेकिन कोई चमत्कार नहीं. [टू टाइप डाइट एडवाइस - बहुत मेहनत करनी है लेकिन कोई चमत्कार नहीं.]" इसके बाद उन्होंने नोट किया कि जैकी श्रॉफ का सुझाव क्या था: "बिडू वजन कम कर .. फिट रे मोटा मत हो रे. अंडा खा बैंगन खा ब्रेड मत खा रे. [फ्रेंड, अपना वजन कम करो... फिट रहो, मोटे नहीं. अंडे खाओ, बैंगन खाओ लेकिन रोटी मत खाओ.] "

Advertisement

और जेडी मजेठिया का क्या कहना था? पॉपुलर सीरीज 'खिचड़ी' और कैरेक्टर 'हिमांशु' (जेडी द्वारा अभिनीत) के फैंस उनकी एडवाइस के पीछे के लोजिक को समझेंगे: "बेन वजन कम कर... डाइट कर किसी को पता नहीं चलेगा.'' [बहन, अपना वजन कम करो. .. डाइट पर जाओ और किसी को पता नहीं चलेगा.]" नीचे स्मृति के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नज़र डालें.

Advertisement
Advertisement

कमेंट सेक्शन में, यह स्पष्ट है कि कई लोगों को पोस्ट मजेदार लगा है. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने स्मृति के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना की और मजाकिया कैप्शन की सराहना की.

Advertisement

इससे पहले, स्मृति का फूडी साइड एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सामने आया था, जिसमें उन्होंने रबड़ी के साथ मालपुआ के प्रति अपने प्यार को दर्शाया था. फोटो पर लिखा है, "मुझे मोटा रखने की साजिश...जब सॉटेड ब्रोकली खाने के बाद वे मालपुआ परोसते हैं." 

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर वायरल हुआ मैगी बनाने का ऐसा वीडियो, जिसे देखने के बाद आप भी खाने से पहले हजार बार सोचेंगे

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर