श्रद्धा कपूर "ब्रिटिश लहजे" के साथ इस इटैलियन डिश को कर रही हैं एंजॉय, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

वीडियो में, श्रद्धा कपूर बिल्कुल अंग्रेजों की तरह बात करते हुए इटैलियन मिठाई के मजे ले रही हैं. जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

श्रद्धा कपूर को अगल आप सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि वो खाने-पीने की शौकीन हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई बार अपने फेवरेट फूड की स्नैप शेयर की है. उसमें कभी पिज्जा होता था तो कभी साउथ इंडियन खाने से लेकर पंजाबी, महाराष्ट्रियन और गुजराती खाना भी शामिल होता था. उनके सोशल मीडिया पर आप उनके कई फूड एडवेंचर देख सकते हैं. बता दें कि उनकी हालिया पोस्ट में उन्हें अपनी दोस्तों अंकिता चौकसी और फ़ज़ा के साथ इतालवी मिठाई तिरामिसू का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. वीडियो में, श्रद्धा को आप बिल्कुल अंग्रेजों की तरह बात करते हुए सुन सकते हैं. वो कहती है, "वास्तव में अच्छा होना बेहतर है." अपने कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा, "ब्रिटिश लहजा, इटैलियन मिठाई, देसी भुक्कड़ का अनोखा मिश्रण." 

श्रद्धा कपूर की योगा पोस्ट को उनके फैन पेज ने दिया फूडी ब्लास्ट, देखकर नहीं रूकेगी आपकी हंसी

श्रद्धा कपूर की ये फूड डायरी देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया होगा. खैर ये कोई पहली बार नही है जब उन्होंने अपने इस एडवेंचर से जमको ड्रूल किया हो. इसके पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं. उनको विदेशी खाने के साथ ही स्ट्रीट फूड भी खूब पसंद है. उनकी एक पोस्ट में इस बात का सबूत साफ देखने को मिलता है. अपने चीट डे पर वो इस स्ट्रीट फूड को खाना पसंद करती हैं. वड़ा पाव लवर की इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं. उनकी स्टोरी में हम उनको हाथ में वड़ा पाव को लिए खाते हुए देख सकते हैं. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश
Topics mentioned in this article