गोवा में शिल्पा शेट्टी ने "क्रिसमस बिंज" में खाई ढ़ेर सारी चॉकलेट और भी बहुत कुछ, देख कर मुंह में आ जाएगा पानी

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने क्रिसमस पर अपने खाने-पीने की एक झलक शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
क्रिसमस में शिल्पा शेट्टी ने खाई टेस्टी स्वीट्स.

बड़े खाने के शौकीन दिल के साथ एक ग्लोबट्रोटर होना एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है. क्या आप जानते हैं कि यह किलर कॉम्बिनेशन किसके पास है? शिल्पा शेट्टी कुंद्रा. हम हमेशा से ही शिल्पा की फूड डायरी को देख कर खुश और हैरान होते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की सोशल मीडिया ने हमें पूरी तरह से एट्रैक्ट कर लिया है. क्यों? खैर, अभी हम उदयपुर से होने वाली उनकी फूड डायरी को देखकर मजे करने की कोशिश कर ही रहे थे, तो वहीं शिल्पा अब गोवा के लिए रवाना हो गई हैं. बुधवार को, एक्ट्रेस ने क्रिसमस पर अपने खाने-पीने के शौक की एक झलक शेयर करते हुए कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की है.

पहले फ्रेम में, हम स्वादिष्ट हॉट चॉकलेट से भरा एक कप देख सकते थे. जिसमें चॉकलेट पाउडर भरपूर तौर पर पड़ा हुआ था. हालाँकि, अगली स्लाइड के लिए हमारे पास एक नरम स्थान है. क्योंकि यह मीठे व्यंजनों से भरा हुआ आया था. हम चॉकलेट फ़ज पेस्ट्री के बगल में चॉकलेट एक्लेयर्स की एक प्लेट देख सकते थे और जो क्रीम चीज़ और कैरामेल के साथ ऊपर दालचीनी रोल की तरह दिखने वाली चीज रखी थी. तस्वीर शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने कुछ हैशटैग जोड़े: "हॉट चॉकलेट," "गोवा डायरीज़," और "क्रिसमस बिंज." 

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty Favourite Food: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड का किया खुलासा, आप भी खुद को कर सकते हैं रिलेट

Advertisement

यहां देखें उनकी पोस्ट:

ये पहली बार नही है जब शिल्पा शेट्टी ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. वो खाना खाने और बनाने दोनों की शौकीन हैं. जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर हमको दिखती रहती है. उनका इंस्टाग्राम फीड आंखों के लिए किसी दावत से कम नही है, जिसमें स्वादिष्ट, पौष्टिक व्यंजन शामिल हैं जो साबित करते हैं कि साफ-सुथरा खाना आनंददायक हो सकता है. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फॉलोअर्स को स्वादिष्ट 'मेवर थाली' की एक झलक दिखाई. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार
Topics mentioned in this article