शाहरुख खान ने सरेआम उड़ाया जॉन अब्राहम की कुकिंग का मजाक, कहा- ऐसा अजीब पास्ता खाना बंद कर दो, वर्ना...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शेयर किया पठान के सेट का एक किस्सा, जॉन अब्राहम के पास्ता का मजाक बनाते हुए बोली इतनी बड़ी बात.

Advertisement
Read Time: 24 mins

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कमबैक फिल्म 'पठान' (Pathan) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कई बेंचमार्कस को पीछे छोड़ कर कई नए भी बना चुकी है. शाहरुख के साथ इस फिल्म पठान (Pathan) में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं और उनकी भी जमकर तारीफ हो रही है. बात करें फिल्म की, तो यह हर दिन सफलता के नए पैमाने छू रही है. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ हर दिन का इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी वाकई देखने लायक है.

शाहरुख खान चार साल बाद इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में नजर आए, इसके पहले वो साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. बता दें कि दीपिका की भी यह फिल्म काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाई है. फिल्म की सफलता को मनाने के सारे एक्टर्स मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में इकट्ठा हुए और प्रेस कांफ्रेंस की जिसके दौरान शाहरुख ने 'पठान' के सेट की बात करते हुए जॉन अब्राहम के स्पेशल पास्ता के बारे में बताया जो जॉन फिल्म के सेट पर घर से लेकर आते थे, जिससे शाहरुख खान को सख्त नफरत होती थी.

(Butter Chicken Momo: मोमोज खाने के शौकीन हैं, तो एक बार जरूर ट्राई करें बटर चिकन मोमोज, यहां देखें रेसिपी)

Advertisement

शाहरुख के साथ इस फिल्म पठान (Pathan) में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं  

वीडियो में शाहरुख खान ने कहा "जॉन एक पास्ता बनाता है. मैं सोचता हूं सिर्फ अपना पिज्जा खाऊ, इसका पास्ता कभी ना खाऊं, इस फिल्म के अंदर सिर्फ एक ही चीज थी जो मुझसे सही नही गई और जॉन के लिए मेरे प्यार के कारण, मैं इसे जोर से नहीं कह सकता था.लेकिन आज, मैं अपने दिल की बात कहना चाहता हूं. भाई तू भी वो पास्ता खाना छोड़ दे प्लीज ,"

Advertisement

उन्होंने हंसेत हुए ये बात कही. शाहरुख आगे बोलते हैं  "बहुत ही अलग सा स्वाद है. ऐसा लगता है कि कार्डबोर्ड को 20 साल से अलमारी में रखा है और निकाल के चबाना शुरू कर दिया. खान ने बताया कि, जॉन अब्राहम केवल अपने घर का बना पास्ता ही खाते थे और कुछ नहीं, "और वह सब खाता है! पास्ता, पास्ता, पास्ता, कार्डबोर्ड, कार्डबोर्ड, कार्डबोर्ड!"

Advertisement

यहां देखें शाहरुख ने जॉन के पास्ता का कैसे उड़ाया मजाक वीडियो (Watch Video) 

Advertisement

Tooth Cavity: कैविटी की समस्या को दूर करने में मददगार हैं ये इन तीन आयुर्वेदिक चीजें...

बता दें कि शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापस आए हैं, और उनकी ये वापसी वाकई जोरदार थी. फिल्म की सफलता तो देखते ही बनती है. सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि इंडिया से बाहर भी उनकी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)