Priyanka Chopra ने इंटरव्यू में किया अपनी एक अजीब आदत का खुलासा, हर खाने में मिलाती है ये एक चीज

ग्राजिया पत्रिका के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने "10 सवालों" का जवाब दिया और अपनी "अजीब फूड हैबिट्स" का खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इंडियन फूड स्वादिष्ट हो सकता है लेकिन जब आप एक ही दाल और चावल खाने से ऊब जाते हैं, तो केवल एक चीज है जो स्वाद कलियों को अच्छा महसूस कराती है वह है अचार. छोले भटूरे और राजमा चावल से लेकर सादे चावल तक, अचार हर चीज के साथ अच्छा लगता है. बस स्वादिष्ट आम के अचार (Achar) का एक टुकड़ा चाट लें या गाजर का अचार लें और आपका भोजन तुरंत स्वादिष्ट बन जाएगा. खैर यह सिर्फ हम ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी अचार के प्रति अपने लगाव को छिपा नहीं पाई.

काटने के बाद कुछ ही दिनों में खराब हो जाता है तरबूज, तो इस तरीके से करें स्टोर, चलेगा लंबे समय तक

ग्राजिया पत्रिका के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा  ने "10 सवालों" का जवाब दिया और अपनी "अजीब फूड हैबिट्स" का खुलासा किया. अभिनेत्री ने शेयर किया कि वह "किसी भी चीज में अचार डाल सकती हैं".

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय मसालों से अपरिचित लोगों को अचार के बारे में समझाया. “आचार अचार है, भारतीय अचार. अचार सब्जियों से बनाया जा सकता है, मांस से बनाया जा सकता है, मूली से बनाया जा सकता है, आम, फल से बनाया जा सकता है "प्रियंका चोपड़ा ने कहा.

उन्होंने आगे कहा कि अचार "आमतौर पर मसालेदार" होता है और वह उन्हें पिज्जा से लेकर सैंडविच और "इंडियन फूड" तक हर चीज में डालना पसंद करती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह कभी-कभी चाइनीज फूड के साथ अचार भी खाती हैं. अंत में उन्होंने दोहराया कि हर चीज के साथ अचार खाने की उसकी आदत "एक तरह की अजीब" है.

Advertisement

सुबह खाली पेट चाय पीना है खतरनाक, ये 4 चीजें दिनभर करेंगे परेशानी, जान लेंगे तो फिर कभी नहीं करेगा मन

यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में लोगों को देसी फ्लेवर से रूबरू कराया. उदाहरण के लिए उनका रेस्तरां, सोना, पानी पुरी से लेकर कुल्चा तक कई देसी व्यंजन परोसता है, जो वास्तव में इंडियन फूड के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता है.

Advertisement

Video: टेस्‍ट और हेल्‍थ के लिए खाएं चटनी

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया
Topics mentioned in this article