नेहा धूपिया ने गर्मी के दिनों में लिए घर के खाने का मजा, चट कर गईं पूरी थाली, जानिए उन्होंने क्या-क्या खाया

नेहा धूपिया ने घर पर बनी दिल के शेप वाली थाली का लुत्फ़ उठाया और इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इस बात को तो आप भी मानते होंगे की बाहर का खाना जितना भी खालो लेकिन जो मजा घर के खाने मे है उसकी जगह कोई नही ले सकता है. आपका तो पता नहीं, लेकिन एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी हमारी इस बात से सहमत हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पौष्टिक लंच प्लैटर की फोटो शेयर की है. उन्होंने घर के बने खाने की थाली से खुद की ट्रीट दी. अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंच के खाने का एक स्निपेट शेयर करते हुए, नेहा ने लिखा, "घर की बनी थाली. ठीक है अलविदा. इसे खत्म करने जा रही हूं." हम सहमत हैं, नेहा. अब, चलो स्वादिष्ट दिखने वाले फूड आइटम्स के बारे में जानते हैं जो इस थाली में नजर आ रहे हैं. नेहा ने सिंपल व्हाइट राइस, एक स्वादिष्ट करी, दो डीप-फ्राइड फिश, चुकंदर, कुछ ब्रेड और कुरकुरे मसाला पापड़ के मजे लिए. बता दें कि थाली में चुकंदर का रायता भी था.

बता दें कि नेहा धूपिया खाने की शौकीन हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वो सेहत का ध्यान भी रखती हैं. हेल्दी लाइफस्टाइल को प्राथमिकता देना सिर्फ एक बोनस नहीं है, यह हमारी लॉन्ग वेलबीइंग के लिए एक इन्वेस्टमेंट है. इसे कैसे करना है, नेहा धूपिया हमें यह बहुत अच्छे से बताती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक स्वादिष्ट स्मूदी बाउल की फोटो शेयर की, जिसका उन्होंने आनंद लिया. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article