कौन है मौनी रॉय की लाइफ का प्यार- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?

किसी ट्रिप पर जाना हो या फिर मूवी चिप्स के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है, इसका मतलब है कि आप चिप्स लवर हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस लिस्ट में आप अकेले नही हैं बल्कि मौनी रॉय भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मौनी रॉय खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Mouni Roy: क्या आप भी चिप्स का पैकेट खोलने के बाद उसको तब तक खाते हैं जब तक वो खत्म नहीं होता. क्या चाह कर भी आप उसे खाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. किसी ट्रिप पर जाना हो या फिर मूवी चिप्स के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है, इसका मतलब है कि आप चिप्स लवर हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस लिस्ट में आप अकेले नही हैं बल्कि मौनी रॉय भी आपकी ही तरह चिप्स की दीवानी हैं और इसका सबूत देखने को मिला है उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर. मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनके हाथो में चिप्स का पैकेट नजर आ रहा है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा है 'लव ऑफ माई लाइफ'. 

Banana Leaf पर मौनी रॉय ने Complete साउथ इंडियन मील का लुत्फ उठाया, यहां देखें पोस्ट

यहां देखें स्टोरी:

Gobhi Manchurian: बाजार से ज्यादा घर पर क्रिस्पी बनेगा गोभी मंचूरियन, बस अपना लें एक्सपर्ट की बताई ये सीक्रेट टिप्स

बता दें कि मौनी रॉय अपनी फिटनेस का ध्यान तो रखती हैं लेकिन इसके साथ ही वो एक फूड लवर भी हैं. उन्होंने इसके पहले भी कई बार अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी शेयर की जिसमें वो कभी साउथ इंडियन फूड तो कभी इटैलियन फूड के मजे लेती नजर आईं. अगर कहा जाए कि इटैलियन फूज मौनी का पहला प्यार है तो शायद ये कहना गलत नहीं होगा. मौनी की फूड डायरी की झलक देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article