मीरा कपूर ने रोड ट्रिप पर इस लिमिटेड एडिशन ड्रिंक के साथ इस स्नैक्स का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Mira Rajput enjoys Limited-edition Cock: मीरा में हमें और अधिक खाने की लालसा पैदा करने की क्षमता है. एक नई इंस्टाग्राम स्टोरी में, मीरा ने अपने 'ऑन-द-रोड' स्नैक्स का स्नैपशॉट शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

मीरा कपूर, हेल्दी खाने की शौकीन है. अपने लाजवाब पोस्टों से हमारे स्वाद को बढ़ाने में कभी असफल नहीं होती हैं. कलरफुल फूड से लेकर स्वादिष्ट मिठाइयों तक, मीरा में हमें और अधिक खाने की लालसा पैदा करने की क्षमता है. एक नई इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को अपने 'ऑन-द-रोड' स्नैक्स के एक स्नैपशॉट के साथ ड्रूल किया, एक लेज़ 'मैजिक मसाला' पैकेट जिसमें कोक के साथ लेटेस्ट लिमिटेड एडिशन मार्वल हीरो कैन शामिल हैं. अपनी कार के अंदर मीरा ने अपनी गोद में स्वादिष्ट व्यंजनों को बैलेंस किया. “ऐसे भी दिन होते हैं #ऑनदरोड,” उसका कैप्शन पढ़ें.

यह पहली बार नहीं है जब मीरा ने फूड के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले, उन्होंने अपनी डिलाइटफुल दुबई वेकेशन के बारे में जानकारी दी थी, जिसमें उनके द्वारा चखे गए वेजिटेबल फूड भी शामिल थे. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने फेवरेट वेजिटेबल डाइट के बारे में बताया. “ईट, ईट, ईट, रिपीट #foodiealert,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि संयुक्त अरब अमीरात में वेजिटेबल फूड ढूंढना कितना चुनौतीपूर्ण था. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "यूएई में मेरे जैसे वेजिटेरियन के लिए खाना एक चुनौती है, एग को स्टार्टिंग में वेजिटेरियन माना जाता है और ब्रेड, पास्ता और यहां तक ​​कि आइसक्रीम जैसी बुनियादी चीजों में भी एग शामिल है." 
ये भी पढ़ें: लिंक्डइन कर्मचारी ने बेंगलुरु ऑफिश के कैफेटेरिया का शेयर किया वीडियो, तो इंटरनेट यूजर ने दिए ऐसे कमेंट

अब जब सर्दी जल्द ही आ जाएगी, यहां मीरा की 2021 में विटर फीस्ट से एक पुरानी पोस्ट है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, उन्होंने लिखा था, "विंटर गुडनेस! पंजीरी, करोंदा अचार और हाट सॉस, जो मेरी प्लेट में स्थायी स्थान बना लेगा. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: क्या ED CM Siddaramaiah को कर सकती है Arrest? | Karnataka Politics | NDTV India