मलाइका अरोड़ा ने खाया घर का बना अपनी मां के हाथ का खाना, यहां देखें उनकी थाली में क्या-क्या था

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में स्वादिष्ट खाने की एक फोटो शेयर की जो उनकी माँ ने उनके लिए तैयार किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को हमेशा अपडेट रखती रहती हैं.

खाने के लिए मलाइका अरोड़ा का प्यार जगज़ाहिर है. यह थाली तब और भी स्वादिष्ट हो जाती है जब इसे उनकी मां जॉयसी अरोड़ा तैयार करती हैं. ये पहली बार नही हैं, इसके पहले भी कई बार वो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर घर के बने खाने की फोटो शेयर करती रही हैं. एक बार फिर से मलाइका ने 'घर का खाना' की एक फोटो शेयर की है, और हम सभी इससे खुद को कनेक्ट कर सकते हैं. आधी खाई हुई प्लेट में हम चावल, आलू की सब्जी, कुछ साग और मछली देख सकते हैं. अपनी मां को इन सबके लिए थैंक्स बोलते हुए मलाइका ने पोस्ट पर एक बेहतरीन कैप्शन दिया: "माँ, आप सबसे अच्छी हैं," इसके साथ एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया.

यहां देखें

मलाइका अरोड़ा के पास सेलीब्रेशन के कई कारण हैं. घर के बने खाने का आनंद लेने के साथ-साथ, उन्होंने अपने डॉगी डफी का पहला जन्मदिन भी मनाया. उन्होंने अपने डॉगी और बर्थडे केक की एक फोटो शेयर की. हड्डी की डिजाइन में बना इस केक के ऊपर ऑरेंज, पीले और नीले रंग की फ्रॉस्टिंग लगाई गई थी. इसमें पीले और ऑरेंज कलर के छोटे फूलों से डिजाइम बनाया गया था. केक में एक छोटा सा डॉगी और सेंटर में "डफी" नाम लिखा दिख रहा था.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अमृतसर के इन व्यंजनों का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा फिटनेस और हेल्दी फूड के लिए भी काफी ज्यादा मोटिवेट करती हैं. ये पहली बार नही है जब अपनी फूड डायरी से उन्होंने हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी वो इस तरह के पोस्ट शेयर करती रही हैं. जो हमें फिट रहने के साथ फूडी ट्विस्ट से भी जोड़ते हैं. ये बात कहना गलच नहीं होगा कि टेस्ट और हेल्थ के बीच एकदम परफेक्ट बैलेंस रखती हैं. मलाइका की एक फूड डायरी में, उन्होंने दो टेस्टी फूड के साथ हमारी टेस्ट बड को छेड़ा. पहली तस्वीर में कटे हुए ड्रैगन फ्रूट का एक बाउल दिखाया गया है. इसके बाद कद्दू के बीज छिड़के हुए रिच, ब्राउन रंग की स्मूदी से भरा बाउल आया. उनके हैशटैग से पता चला कि यह एक घर का बना वेजिटेरियन प्रोटीन स्मूथी बाउल था. यहां पढ़ें पूरी स्टोरी.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir
Topics mentioned in this article