मलाइका अरोड़ा ने चाय के साथ खाई इतनी टेस्टी चीजें, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा ने अपने टी टाइम को इंस्टाग्राम पर किया शेयर. इस खास शख्स के साथ उठा रही टेस्टी टी टाइम के मजे, क्या जानते हैं आप कौन है वो?

Advertisement
Read Time: 6 mins

कई लोगों के दिनों की शुरूआत एक कप चाय के साथ होतती है. अगर कहा जाए कि कई भारतीयों की सुबह ही चाय के साथ होती है तो ये गलत नहीं होगा. जहां कई लोग सिर्फ चाय पीना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इसके साथ कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स को पेयर करते हैं, चाय के साथ खाने के लिए आपके पास हमेशा कई ऑप्शंस मौजूद होते हैं. वहीं बात करें ब्रिटिश घरों की तो वहां 'हाई टी'दोपहर और रात के खाने के बीच का एक छोटा सा ब्रंच होता है. जिसमें वो चाय के साथ कुकीज़, मफिन और सैंडविच को जोड़ते हैं. वहीं अब मलाइका अरोड़ा भी सच्चे ब्रिटिश स्टाइल में चाय के साथ कुछ ट्रीट्स को एंजव्याए करना पसंद करती हैं. डीवा ने अपने टी टाइम की एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ एक क्यूट सा पार्टनर भी नजर आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा नें दोस्तों के साथ मिलकर खाया टेस्टी खाना, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस - Pics Inside

यहां देखें स्टोरी

मलाइका ने स्टोरी के कैप्शन पर लिखा,"कैस्पर के साथ टी टाइम,". इस फोटो में हम देख सकते हैं कि 2 प्लेट्स में खाने की अलग-अलग चीजें रखी हुई हैं. जिसमें जैम कुकीज, जीरा कुकीज, चॉकलेट ब्राउनी और चॉकलेट से भरी पेस्ट् नजर आ रही है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा के प्यारे डॉगी कैस्पर को देखा जा सकता है, जो टी टाइम में उनका पार्टनर बना हुआ है. बता दें ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपनी फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर किया है. वो हमेशा ही फैंस के साथ इसको शेयर करती रहती हैं. वो टेस्टी खाने के साथ खुद को फिट रखने के लिए हेल्दी खाना भी पसंद करती हैं. उनकी हेल्दी फूड लिस्ट में क्या होता है जानने के लिए

कैसे बनाएं बेसन के लड्डू | How To Make Besan Ke Ladoo

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article