मलाइका अरोड़ा ने गर्मियों में लिए टेस्टी आम के मजे, यहां जानें Mango से बनने वाली टेस्टी रेसिपीज

गर्मियों में आम खाने का मजा भला कैसे कोई भूल सकता है. सिर्फ आम ही नहीं बल्कि इससे बनने वाली डिशेज भी बेहद स्वादिष्ट होती है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

क्या आप जानते हैं कि गर्मियों के बारे में सबसे अच्छी बात क्या है? बेशक, आम. उनको एक ट्रीट कहना गलत नहीं होगा. आम हमारे पसंदीदा गर्मियों के फलों में से एक है. यह कहना गलत नहीं होगा कि गर्मी और आम खाने का मजा किसी स्वर्ग से कम नहीं है. इसका मजा बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा भी उठा रही हैं. अब आप सोचेंगे कि हम ये कैसे जानते हैं? मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की है, जिसमें वह इस रसीले, मीठे फल का मजा लेती नजर आ रही हैं. आपको इस फोटो में आम से भरा कटोरा नजर आएगा. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, " एंड सम टेस्टी आम."

यहां देखें स्टोरी

मलाइका अरोड़ा आम का लुत्फ उठा रही हैं तो हम क्यों पीछे रहें? इससे पहले कि आप फ्रिज खोलें और एक आम को छील कर खाना शुरू करें उसके पहले हम आपको बता दें कि इस फल का आनंद लेने के लिए इसे खाने या शेक बनाने के अलावा और भी कई तरीके हैं. तो अब किस बात का इंतज़ार हैं? आइए जानते हैं आम से बनने वाले कुछ टेस्टी डिशेज के बारे में.

शिल्पा शेट्टी लंदन में समर वेकेशन के ले रही हैं मजे, संडे बिंज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Advertisement

1. मैंगो आइसक्रीम

इस गर्मी में अपने मुंह में एक चम्मच आइसक्रीम के बारे में सोचते ही गर्मी दूर हो जाती है, है ना? अब जब आप आइसक्रीम आम वाली खा रहे हों तो फिर कहना ही क्या. क्या ये सब पढ़कर आपकी भी लार टपक रही है? अगर ऐसा है तो इसमें आप अकेले नही हैं. अगर हम आपसे कहें कि आप मैंगो आइसक्रीम को घर पर भी बना सकते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? आपको बस इतना करना है कि इस आसान-सी रेसिपी को बनाना है. आप जैसे आइसक्रीम बनाते हैं बस आपको वैसे ही करना हैं बस इसमें आपको मैंगो पल्प को मिला देना है. आपकी टेस्टी आइसक्रीम बनकर तैयार है.

Advertisement

2. मैंगो बबल टी

कौन कहता है कि केवल कूल ड्रिंक्स ही आपको फ्रेश फील करा सकते हैं? आप इस मैंगो बबल टी को घर पर जरूर ट्राई करें.

Advertisement

श्रृद्धा कपूर हर रोज सुबह खाती हैं भीगे बादाम, बालों को काला करने से लेकर सेहत के लिए हैं बेहद लाभदायी

Advertisement

3. आम की शिकंजी

इस गर्मी में क्यों न अपनी क्लासिक शिकंजी को मैंगो ट्विस्ट दें? यह आपके घर पर भी सबको पसंद आएगा और गर्मी में चलने वाली लू से भी आपको बचाएगा.

4. मैंगो सूजी केक

इस गर्मी में मीठा खाने के लिए एकदम परफेक्ट रेसिपी है यह केक, और हम गारंटी दे सकते हैं कि यह आपके मेहमानों को भी खूब पसंद आएगा. इस रेसिपी को जानने के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Jhansi में Jawahar Navodaya Vidyalaya के हॉस्टल में 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या
Topics mentioned in this article