नेस्ले ने कहा, मार्केट में जल्द ही वापस आएगी मैगी नूडल्स, ट्विटर ने मनाया जश्न

त्योहारों के सीज़न में बिगड़े हुए हालात को सही करना बहुत बड़ा काम है, वहीं मैगी नूडल्स के विज्ञापन को बड़ी ही आसानी से लोगों तक पहुंचाया है.

नेस्ले ने कहा, मार्केट में जल्द ही वापस आएगी मैगी नूडल्स, ट्विटर ने मनाया जश्न

नई दिल्ली:

सभी की पसंदीदा मैगी नूडल्स ने एक मुख्य डेली में विज्ञापन देकर मार्केट में जल्द वापस आने की घोषणा की है। त्योहारों के सीज़न में बिगड़े हुए हालात को सही करना बहुत बड़ा काम है, वहीं मैगी के ऐड मैनेजर ने मैगी नूडल्स के विज्ञापन को बड़ी ही आसानी से लोगों तक पहुंचाया है।
 

 

 


 


 


 


 


 


 


 

 

 

कई महीनों से विवाद में रहने वाली मैगी नूडल्स अपने लैब टेस्ट और न्यूट्रीशन लेबल के कारण देश के काफी हिस्सों में निषेध की गई थी। इसमें दिल्ली, असम, जम्मू और कश्मीर, गुजरात, उत्तराखंड, महाराष्ट्र और राजस्थान शामिल थे। सिर्फ यही नहीं, मैगी को आर्मी कैंटीन से भी हटा लिया गया था। पांच राज्यों में बैन हो जाने के बाद नेस्ले ने मैगी नूडल्स को दुकानों से हटाये रखने का निर्णय लिया। नेस्ले ने कहा कि “उत्पाद की सेफ्टी और उपभोक्ता का विश्वास हमारी पहली प्राथमिकता है। लेकिन दुर्भाग्यवश, मैगी को लेकर सामने आई हाल ही घटनाओं ने उपभोक्ताओं के मन में इस हद तक भ्रम पैदा कर दिया था कि उत्पाद के सुरक्षित होने के बावजूद हमने इसे दुकानों से हटाने का फैसला किया”।

नेस्ले ने बताया कि “हम लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि मैगी नूडल्स जल्द ही मार्केट में वापस आएगी”। नेस्ले ने जोर देते हुए कहा कि “भारत में करीब 30 सालों से बिकती आ रही मैगी पूरी तरह सेफ है”। लैब में मैगी के सेंपल को स्थिर पाए जाने और मुंबई हाई कोर्ट का इस पर से जल्द ही बैन हटा लेने की खबर के बाद, आज के अखबार में आए मैगी के विज्ञापन ने ये साबित कर दिया है कि यह जल्द ही मार्केट में वापस आएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये सुनते ही मैगी के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और ऐसे में सेलेब्रिटी और फैन्स ने मिलकर ट्विटर पर डालें कुछ उत्साहपूर्वक पोस्टः

 

 और खबरों के लिए क्लिक करें.