झलक दिखला जा फिनाले एपिक मील को देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें फराह खान द्वारा शेयर वीडियो

Epic Meal Jhalak Dikhhla Jaa: फराह खान ने हाल ही में झलक दिखला जा के सेट से एक रील साझा की. रील में मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी, गौहर खान और हुमा कुरेशी भी हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Jhalak Dikhhla Jaa: फराह खान ने शेयर किया झलक दिखला के सेट से एपिक मील वीडियो.

फराह खान अक्सर हमें झलक दिखला जा के सेट से स्टार के फूडी साइड को दिखाती रहती हैं. जैसे ही शो का सीज़न 11 हाल ही में समाप्त हुआ, फराह ने फिनाले पर "एपिक" मील दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. ड्रूल वर्दी ट्रीट में हर स्टार अपने घरों से लाए गए अलग-अलग डिश शामिल थे. रील में फराह के साथ मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी, गौहर खान और हुमा कुरेशी हैं. क्या आप सोच रहे हैं कि उन्होंने कौन से स्वादिष्ट डिशेज का स्वाद चखा? नीचे जानें!

ये भी पढ़ें: पेरी-पेरी पनीर राइस खाने का है मन तो घर पर ही बनाएं मार्केट स्टाइल Peri-Peri Fried Rice, यहां देखें रेसिपी

वीडियो में, मलाइका ने खुद  के द्वारा लाए गए शाकाहारी व्यंजनों का प्रदर्शन किया: कढ़ी, आलू गोभी, मेथी पराठा और गाजर का हलवा. अरशद वारसी ने एक स्पेशल प्रकार की रोटी के साथ टेस्ट लेने के लिए हरा कीमा (हरा कीमा) के साथ एक बड़ा पुलाव प्रदर्शित किया. गौहर खिचड़ा नाम का एक ट्रेडिशनल डिश लेकर आई थीं, जिसे उनकी मां ने तैयार किया था. हुमा क़ुरैशी जाहिर तौर पर केवल "ट्रेंडिंग" फूड का आनंद लेने के लिए आई थीं. मेनू में फराह का योगदान मटन बिरयानी और जनता की मांग पर रोस्ट चिकन था (जिसे पहले उनकी बीटीएस रीलों में से एक में दिखाया गया था). हुमा कैमरे के सामने कहती हैं कि उन्हें यही डिश चाहिए थी. कैप्शन में, फराह ने लिखा, "एपिक फिनाले को एक एपिक लंच की जरूरत थी!! हमारे फूड सेशन को मिस करूंगी यार", इसके बाद तीन हार्ट वाले इमोजी आए.

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

इससे पहले फराह ने रित्विक धनजानी और मलाइका अरोड़ा के साथ सेट पर अपने लंच का वीडियो शेयर किया था. अपने पॉपुलर रोस्ट चिकन के अलावा, फराह अपने साथ एक सुगंधित चावल का व्यंजन: यखनी पुलाव भी लेकर आई थीं. रील में वह बताती हैं कि यह मलाइका का "पसंदीदा" है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Fruit Golgappa: फ्रूट गोलगप्पा देख इंटरनेट यूजर बोले "कृपया इसके साथ न खेलें" यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?