स्वादिष्ट खाने से भरी हुई थी शिल्पा शेट्टी, तब्बू और फराह खान की पायजामा पार्टी

हालांकि, ऐसा लगता है हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं, तो ऐसा नहीं है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

एक लंबे वर्क डे के बाद, हम सभी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ आराम करने की आशा करते हैं. इसके अलावा अनऔपचारिक गेट टूगेटर में बातचीत, एक सुकून भरे माहौल और निश्चित रूप से कुछ स्वादिष्ट भोजन उस समय को मजेदार बनाने के लिए काफी होता है. हालांकि, ऐसा लगता है हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं, तो ऐसा नहीं है वे भी घर पर छोटी गैदरिंग का समान रूप से मजा लेते हैं! मिसाल के तौर पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को ही लें. 4 नवंबर को तब्बू के जन्मदिन के मौके पर, उन्होंने उन्हें लोकप्रिय रेस्टोरेंट बास्टियन में रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का फैसला किया. हालांकि, वे फाइनली डायरेक्टर फराह खान के घर पर एक होम बाउंड पायजामा पार्टी के लिए रूकें! उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

सर्दियों में कैसे बनाएं खास आंवला लौंजी- Recipe Video

“पायजामा पार्टी .. तब्बू का जन्मदिन औपचारिक रूप से तैयार किया गया. हमें बास्टियन का वादा करने और मेरे यहां ठहरने के लिए शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद, ”फराह खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. इस पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, "वादा तब तक निभाया जाएगा जब तक कि आफ्टर पार्टी अभी भी आपके यहां है."

Advertisement

भले ही तब्बू के बर्थडे के लिए बास्तियन जाने की उनका ओरिजनल प्लान बदल गया था, फिर भी उन्होंने अच्छे घर का खाना खाने में संकोच नहीं किया. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खाने से भरी पायजामा पार्टी की कुछ झलकियां शेयर कीं. हम कुछ स्वादिष्ट क्रिस्पी फ्राइड स्नैक्स, कुछ इंडियन ग्रेवी और एक स्वादिष्ट पाव भाजी देख सकते हैं. इसके अलावा तब्बू के लिए ब्लूबेरी, स्ट्रॉबेरी और नट्स से सजाया गए एक बेहतरीन चॉकलेट केक भी था. "हॉस्टेस विद मॉस्टेस्ट. फराह खान आपसे प्यार करती हैं, लेकिन आपके खाने को ज्यादा, ”वह स्टोरी के कैप्शन में हंस पड़ीं. यहां की स्टोरिज पर एक नजर:

Advertisement
हम एक्ट्रेस द्वारा खाए गए स्वादिष्ट भोजन को देखना पसंद करते हैं और हम आशा करते हैं कि जल्द ही उन्हें और भी मजेदार खाने का मजा लेते हुए देखने को मिलेगा! शिल्पा शेट्टी, फराह खान और तब्बू की खाने से भरी पायजामा पार्टी के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे सेक्शन में बताएं.

कैसे तैयार करें चावल का आटा और आजमाएं ये पांच व्यंजन
 

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार