Advertisement

Healthy Food: आपने पहले कभी नही खाया होगा इतना टेस्टी सलाद, यहां जानें Pizza Salad बनाने की रेसिपी

Healthy Food: पिज़्ज़ा खाना तो हर किसी को पसंद है. लेकिन कई बार हेल्दी रहने और वजन कम करने के चलते हम इसको नहीं खा पाते. लेकिन आज हम लेकर आए हैं पिज्जा सलाद की ऐसी रेसिपी जो हेल्दी और टेस्टी दोनो है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एक बार जरूर ट्राई करें हेल्दी और टेस्टी पिज्जा सलाद.

Healthy Food: वजन कम करने और फिट रहने के लिए अधिकतर लोग खाने की जगह सलाद को चुनते हैं. लेकिन कई लोग सलाद का नाम सुनते ही लोग अजीब सा मुंह बना लेते हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे सलाद के बारे में जिसको जानने के बाद आपके दिमाग से ये ख्याल निकल जाएगा कि सलाद का बाउल टेस्टी नहीं होता है और सलाद हमेशा बोरिंग होती है. अगर आप सही चीजों के साथ और सही तरीके से सलाद बनाते हैं तो यह वास्तव में काफी स्वादिष्ट बन सकता है. अगर आपको अभी भी यकीन नहीं हो रहा है तो यह पिज्जा सलाद आपकी सोच बदल देगा. पिज्जा का नाम सुनते ही हमारी भूख खुद बा खुद बढ़ जाती है. पिज़्ज़ा को बनाने के लिए इस्तेमाल की गई सामग्री भी उसके स्वाद को और बढ़ा देती हैं. आज हम आपको जो यह पिज्जा सलाद की रेसिपी बताने जा रहे हैं वो आपकी थाली में सेहत और स्वाद दोनों को एक साथ लेकर आता है.

Advertisement

वेट लॉस में कारगर हैं ये 3 तरह के सलाद, यहां जानें रेसिपीज और फायदे

पिज्जा सलाद की इस लाजवाब रेसिपी को शेफ गुंटास सेठी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उनका पिज्जा सलाद देखने में भी बहुत अच्छा लग रहा था. यह पिज़्ज़ा सलाद बहुत स्वादिष्ट है इसको बनाने में चेरी टमाटर के चटपटे पंच के साथ साग भी शामिल किया गया है, इसके टेस्ट को और ज्यादा बढ़ाने के लिए इसमें मलाई को भी शामिल किया है. आप भी देखिया पिज्जा सलाद रेसिपी का ये वीडियो.

देखें: एक्टर करणवीर बोहरा कैसे अपनी मां से सीख रहे परफेक्ट रोटी बनाना...

Advertisement

ब्रेकफास्ट के लिए बेस्ट है क्विनोआ सलाद, यहां है आसान रेसिपी

शेफ गुंटास ने सलाद को बेहतर बनाने के लिए कुछ टिप्स भी शेयर किए. उन्होंने बताया कि "आप सलाद के लिए नींबू, नमक और काली मिर्च के साथ एक अलग जैतून के तेल की ड्रेसिंग भी बना सकते हैं. इसके अलावा आर ताजा बुरता या फेटा पनीर के टुकड़ों को भी सलाद में शामिल कर सकते हैं.

Advertisement


आप भी एक बार ये टेस्टी पिज्जा सलाद रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको ये हेल्दी और टेस्टी खाना पसंद आया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: Varanasi में PM Modi बनाएंगे जीत की Hattrick!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: