क्या आपने खाया है कभी "मैगी केक", बेकर ने बहुत ही क्रिएटिव तरीके से किया तैयार इंटरनेट पर हुआ वायरल

बेकर ने एक केक का बेस बनाना शुरू किया, जो देखने में मैगी नूडल्स के बाउल जैसा था, उस पर 'मैगी' का लोगो भी बना हुआ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इंटरनेट पर वाकई कुछ अनोखे फ़ूड ट्रेंड हैं, जो हमेशा हमारा ध्यान खींचते हैं जिसमें से एक है हाइपर-रियलिस्टिक केक. यह ट्रेंड 2020 में शुरू हुआ और पिछले कुछ सालों में और भी ज़्यादा वायरल होता गया है. दुनिया भर के शेफ़ और बेकर ऐसे केक बना रहे हैं जिसमें आप अपनी पसंदीदा चीजों को केक की शेप में अपने केक में जोड़ पाते हैं ये कभी घर का सामान, जूते, डिलीवरी बॉक्स और यहाँ तक कि किसी इंसान जैसी शेप में भी होते हैं. ये न सिर्फ देखने में बिल्कुल रियल लगते हैं बल्कि केक और फिलिंग की लेयर के साथ एक टेस्टी ट्रीट का मजा भी लिया जाता है. इन दिनों यह ट्रेंड  सोशल मीडिया पर छा गया है, और इस ट्रेंड को जारी रखते हुए, एक बेकर ने हाल ही में एक केक बनाया जो हमारे प्यारे मैगी नूडल्स के बाउल जैसा दिखता था। दिलचस्प है न?

जापानी डिश में भी शामिल हो गया भटूरा! साइज देखकर लोग हुए हैरान बोले ये तो कुछ और ही है

बेकर ने केक का बेस बनाना शुरू किया, जो मैगी नूडल्स के कटोरे जैसा दिखता था, जिस पर 'मैगी' लोगो भी लगा हुआ था. इसके बाद, बेकर ने एक स्ट्रॉ पर कांटा लगाया और स्ट्रॉ को केक में डाला, जिससे ऐसा लगा कि फोर्क हवा में लटका हुआ है. एक पाइपिंग ट्यूब को यूज करते हुए, बेकर ने स्ट्रॉ को मोटी पीली व्हिप्ड क्रीम से ढक दिया ताकि यह मैगी नूडल स्ट्रैंड जैसा दिखे. आखिर में एक फोर्क के साथ मैगी नूडल्स का बाउल सामने था जो असल में एक केक था.

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

कहने की ज़रूरत नहीं है कि इंटरनेट ने इसे बहुत पसंद किया.

एक यूजर ने पोस्ट के नीचे कमेंट किया, “मैगी लवर्स को यह वाकई पसंद आएगा.”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह, यह बहुत आकर्षक लग रहा है.”

एक कमेंट में लिखा था, “यह असली जैसा दिखता है,” जबकि किसी और ने इसे “बहुत क्रिएटिव” कहा.

एक यूजर ने कहा कि ये केक देखकर वो “अब नूडल्स के लिए तरस रहे हैं.”

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India
Topics mentioned in this article