Genelia D'souza Vegan Food: लो कार्ब्स और हाई प्रोटीन से भरपूर है जेनेलिया डिसूजा का 'होममेड मील', Pics Inside

जेनेलिया डिसूजा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर कर है जिसमें उन्होंने स्वादिष्ट फूड के मजे लिए. उन्होंने क्या बनाया और क्या खाया और वो कितना हेल्दी था ये सब भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जेनेलिया डिसूजा वीगन हैं और वो अपनी इस च्वाइस को लेकर हमेशा ही बात करती हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने प्लांट बेस्ड फूड की झलकियां शेयर करती हैं. सिर्फ जेनेलिया ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली यानि उनके पति रितेश देशमुख और दोनों बच्चे भी वीगन हैं. वो हमेशा शाकाहारी फूड के पोषक तत्वों के बारे में भी शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने टेस्टी फूड को अपने फैंस के साथ शेयर किया है.  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर होममेड वीगन डिश शेयर की है जो देखने में बेहद स्वादिष्ट लग रही है! वीडियो में जो टेस्टी फूड दिखाया गया है वो लो कार्ब्स और हाई प्रोटीन है. उनकी प्लेट में 150 ग्राम वेजिटेरियन कीमा के साथ 175 ग्राम आलू लोड किए गए हैं और 25 ग्राम वीगन चीज के साथ पेश किया गया है. इन सभी चीजों को बिल्कुल परफेक्टली बेक किया गया है. देखने में प्यारा लग रहा है, है ना? इसके साथ जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, "घर का बना भोजन - लो कार्ब्स / हाई प्रोटीन फूड, 150 ग्राम आलू, 150 ग्राम - कीमा, 25 ग्राम वीगन चीज के साथ बेक किया गया परफेक्ट फूड." जेनेलिया ने इसके साथ हैशटैग "प्लांट पावर" भी लिखा.

दिलजीत दोसांझ ने सेलीब्रेट किया 'Maha Cheat Day', खाने की थाली देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Photo Credit: Instagram

ये पहली बार नही है इससे पहले भी जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति रितेश देशमुख और बच्चों रियान और राहिल के साथ टेस्टी खाना एंज्वाय किया था. जेनेलिया ने उनके ओह-सो-डिलीशियस वीकेंड बिंज की एक झलक शेयर की थी. आप उनके बच्चों को स्वादिष्ट एडामेम बीन्स को मजे से खाते हुए देख सकते हैं. वहीं जेनेलिया बच्चों की तरफ देखकर पूछती हैं, ''तुम लोग क्या खा रहे हो?'' इस पर राहिल जवाब देते हैं, "एडामामे." जब जेनेलिया पूछती हैं, ''क्यों?'' वह कहते हैं, "अधिक प्रोटीन, कम कार्ब्स." इसके बाद आपको सुनने को मिलता है कि जेनेलिया जवाब से हैरान नजर आ रही हैं और सोच रही हैं कि क्या उनके छोटे बेटे ने जो बात बोली है उसका मतलब भी समझते हैं. पूरी खबर के लिए

Advertisement

जेनेलिया और रितेश दोनों ही हमेशा अपने वीगन होने के बारे में खुलकर बात करते हैं. इसके साथ ही वह ये भी बताते हैं कि इस डाइट को फॉलो करने से उनको क्या फायदे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD
Topics mentioned in this article