एकता कपूर ने मास्टर शेफ के साथ किया डिनर, क्या आपको पता है उन्होंने क्या-क्या खाया?

खाने की मेज पर एक सलाद की थाली थी, जो मिनी टार्ट जैसी लग रही थी, और आम के रस और पानी के गिलास थे. विकास खन्ना की पार्टी में फूड मेनू देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 23 mins

हम सभी दोस्तों के घर पर अपना समय बिताना पसंद करते हैं. और जब बात घर पर बनी दावत की आती है, तो इससे अच्छा फिर कुछ नहीं हो सकता है. दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करना हर किसी को पसंद होता है फिर वो चाहे सेलिब्रिटी ही हों.  बता दें कि हाल ही में  एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मास्टरशेफ विकास खन्ना द्वारा के घर पर बेहतरीन खाने का आनंद लिया. क्लिप में शेफ विकास खन्ना को कुलचे के ऊपर टॉपिंग्स करते हुए देख सकते हैं. खाने की मेज पर एक सलाद की थाली भी थी, जो मिनी टार्ट जैसी लग रही थी, और आम के रस और पानी के गिलास थे. एकता ने कैप्शन में विकास को थैंक्स बोलते हुए लिखा, "पिछली रात मास्टर शेफ विकास खन्ना के साथ डिनर! मेरे दिल से लेकर पेट तक, हम प्यार से भरे थे!! वॉर्म वेलकम और मेहमानवाजी के लिए धन्यवाद!!! आपसे मिलने की उम्मीद है." जल्द ही बॉम्बे."

यहां देखें:

शेफ विकास खन्ना की तरह, अगर आप भी अपने घर पर दोस्तों के साथ कोई पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं तो हमारे पास हैं कुछ ऐसी रेसिपी जो आपकी पार्टी को और जानदार बनाने में आपकी मदद करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: सर्दियों में चाय में शक्कर की जगह मिलाएं ये चीज वजन कम करने के साथ सेहत को मिलेंगे गजब के फायदे

Advertisement

देसी स्टार्टर जिन्हें आप बना सकते हैं:

1. मूंग दाल पकौड़ा

मूंग की दाल को पोषण से भरपूर माना जाता है. इसलिए अगर आप टी टाइम के लिए कुछ हेल्दी स्नैक्स बनाना चाहते हैं तो इस रेसिपी को ट्राई कर सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

2. प्याज की कचौड़ी

भारत भर में कचौड़ी की कई वैराइटी आपको देखने को मिल जाएंगी. लेकिन आज हम आपको प्याज कचौड़ी की आसान रेसिपी बता रहे हैं जिसे आप शाम की चाय के साथ या पार्टी स्नैक्स के तौर पर घर आए गेस्ट को भी खिला सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

3. चिकन नगेट्स 

अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं एक स्वादिष्ट स्नैक्स रेसिपी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत
Topics mentioned in this article