Diljit Dosanjh ने दोस्तों के लिए बनाया पंजाबी स्टाइल छोले-चावल, फैंस को भी बताई स्पेशल रेसिपी

दिलजीत दोसांझ ने अपने दोस्तों के लिए बनाया खास खाना. इंस्टाग्राम पर शेयर की स्पेशल छोले चावल की रेसिपी.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्पेशल छोले-चावल की रेसिपी

आज हम कुछ ऐसे फूड कॉम्बिनेशन्स की बात कर रहे हैं जिनको हर बार उतने ही चाव से खाया जाता है और वो आपके मेन्यु से कभी बाहर नहीं जाता.वो चाहे आलू-पूरी हो या क्लासिक दाल चवाल, ये खाने के ऐसे कॉम्बिनेशन हैं जिन्हें हम किसी भी दिन, किसी भी टाइम खा सकते हैं. यह सिंपल खाना हमारे सेलेब्स भी खूब पसंद करते हैं. आज हम बात कर रहे हैं फेमस सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की उन्होंने इस बात को खुद एक्सेप्ट किया है कि वह अक्सर घर पर शेफ बनते हैं और खाना पकाते हैं. हाल ही में, उन्हें अपने दोस्तों के लिए कुछ स्वादिष्ट पंजाबी स्टाइल के छोले-चावल पकाते हुए देखा जिसे देखकर ही मुंह में पानी आ रहा था. उन्होंने अपने इस स्पेशल फूड की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की आइए देखते हैं.

दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर ने बढ़ाई हमारी नूडल्स के लिए क्रेविंग

दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने खाना पकाने के स्किल्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. उन्होंने छोले बनाने की पूरी रेसिपी को स्टेप-बाय-स्टेप बताते हुए कुकिंग वीडियो पोस्ट किए, चना उबालने से लेकर इसके लिए मसाला बनाने तक उन्होंने सब कुछ डीटेल में बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने सुर भी लगाए.

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर में, जिसे देख फैंस की टपकी लार...

जहां एक तरफ उनका खाना बन रहा था वहीं बैकग्राउंड में दिलजीत का म्यूजिक ऑन था. उन्होंने गाते हुए ये भी बताया कि उनके दोस्त खाने का इंताजर कितनी बेसब्री से कर रहे हैं. दिलजीत ने गाना गाते हुए कहा "छोले सादे लगभग बन चुके हैं, चावल सादे तैयार हैं, इन्ना नू खान लेई, मुंडे सादे बेकार हैं (छोले और चावल लगभग तैयार हैं, और मेरे लड़के इसे खाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं)," वो आगे बोले कि इसकी खूबसूरती को देखिए, अब बस मुझे मेरी करछी चाहिए.

Advertisement

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट

छोले चावल सभी को पसंद होते हैं. Photo: iStock

दिलजीत दोसांझ को खाना कितना ज्यादा पसंद हैं वो उनके इंटरव्यूज में साफ नजर आ जाता है, चाहे जितना भी बिजी शेड्यूल हो लेकिन वो खाने के साथ कोई कॉम्प्रोमाइस नहीं करते हैं. हाल ही में मुंबई में एक म्यूजिक कॉंसर्ट के दौरान उन्होंने आलू पराठे के साथ दही और अचार के मजे लिए थे.

Advertisement

Easy Tips to Clean Utensils: बर्तनों की चिकनाई साफ करने के लिए आजमाएं ये टिप्स

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्दी ही दिलजीत दोसांझ परिणीति चोपड़ा के साथ इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म चमकीला में नजर आएंगे. इससे पहले दोसांझ ओटीटी फिल्म 'जोगी' में भी नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?
Topics mentioned in this article