Air India में परोसे गए खाने को लेकर जमकर बरसे शेफ Sanjeev Kapoor, एयरलाइन ने दिया जवाब, देखें Photos

अक्सर फ्लाइट में खाने को लेकर लोगों की शिकायतें सोशल मीडिया पर दिखाई पड़ती हैं, लेकिन इस बार शेफ संजीव कपूर (Chef Sanjeev Kapoor) ने अपने ट्वीटर हैंडल से एयर इंडिया (Air India) के परोसे गए मील को शिकायत की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर (Chef Sanjeev Kapoor) सोमवार को एयर इंडिया के इन-फ्लाइट मील को लेकर जमकर बरसे. नागपुर से मुंबई जा रहे विमान में परोसे गए खाने से नाखुश शेफ ने ट्विटर पर खाने की शिकायत की. शेफ ने आरोप लगाया कि उसे तरबूज के साथ ठंडा चिकन टिक्का, खीरा, छोटी-छोटी फिलिंग वाला एक सैंडविच और एक मिठाई परोसी गई जो पूरी तरह से "चीनी की चाशनी" थी.

होली पर झटपट ऐसे बनाएं स्वादिष्ट दही भल्ले, तारीफ करते नहीं थकेंगे खाने वाले...

ट्विटर पर खाने की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जागो @airindiain. नागपुर-मुंबई 0740 फ्लाइट. तरबूज, खीरा, टमाटर और सेव के साथ कोल्ड चिकन टिक्का, मेयो के साथ कटी हुई पत्तागोभी की मामूली फिलिंग वाला सैंडविच, मीठी क्रीम और पीले शीशे से कोटिंग किया हुआ शुगर सिरप स्पंज."

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''सच!!! क्या भारतीयों को नाश्ते में यही खाना चाहिए??''

यहां देखें तस्वीरें:

कुछ घंटों बाद, एयर इंडिया ने ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, 'सर, आपकी फीडबैक हमारे लिए सर्वोपरि है. हम लगातार अपनी सर्विसेज को अपग्रेड कर रहे हैं. विश्वास है कि आगे चलकर फ्लाइट पर फूड के साथ आपका अनुभव बेहतर होगा!''

Family के साथ इन अंदाज़ में खाना खाते नजर आए सुपरस्टार Salman Khan, यहां देखें Unseen तस्वीर

इस बीच, ट्वीट ने कई ट्विटर यूजर्स को भी नाराज कर दिया, जिन्होंने फ्लाइट्स के दौरान असंतोषजनक भोजन परोसने के लिए टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन की आलोचना की.

एक यूजर ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "यह तो बहुत बहादुरी है! आपको अजीबोगरीब कॉम्बो के साथ ठंडा खाना परोस रहा है" उम्मीद है कि टाटा समूह इस पर गौर करेगा और सुधार करेगा." एक अन्य ने कमेंट किया, "मुझे फ्लाइट में खाना खाने से नफरत है. कभी भी बुक न करें. या तो यात्रा से पहले या बाद में खाएं. कम से कम हम गर्म और हेल्दी भोजन तो खा सकते हैं. यहां तक कि फ्लाइट में कॉफी/चाय भी भयानक है. यहां तक कि पानी भी ठंडा परोसा जाता है"

Advertisement

फ्रेंच फ्राइज़ खाकर हो गए हैं बोर तो आलू से बनाएं ये 5 यूनिक और टेस्टी स्नैक्स

पिछले महीने एक महिला ने शिकायत की थी कि उसे परोसे गए खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला. सर्वप्रिया सांगवान नाम की ट्विटर यूजर ने खाने की दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक कंकड़ दिखाया गया है जो उन्हें एयर इंडिया की फ्लाइट 215 में अपने खाने में मिला था.

एक ट्वीट में उन्होंने एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, 'स्टोन फ्री फूड के लिए आपको संसाधनों और धन की जरूरत नहीं है Air India (@airindiain). आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे यही मिला. क्रू मेंबर्स जादोन को सूचित किया गया. इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News