मांगी हाथ की बनी चाय, तो शख्स ने कर दिया अजब कारनामा, वायरल वीडियो देख घूमा लोगों का सिर, बोले- अच्छा है हाथ के पकौड़े नहीं मांगे

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और करीब डेढ़ लाख लोगों ने इस पर लाइक किया है. वीडियो पर लोग बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ तुम्हारी हाथ के पकोड़े पसंद हैं नहीं कहा. दूसरे ने लिखा, हमें चाय उबलते हुए देखनी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chai viral video: हमारे देश में अक्सर लोगों की दिन की शुरुआत चाय के साथ होती है. चाय के बिना जैसे सुबह ही नहीं होती. वहीं कुछ लोगों को किसी खास के हाथ से बनी चाय ही चाहिए होती है. मां, बहन, बीवी, भाई, पति या दोस्त कोई भी एक इंसान जिसके हाथ की बनी चाय आपके मुंह लग जाती है आप फिर उनके हाथ की बनी चाय ही पीना चाहते हैं. ऐसे में आपने भी अक्सर लोगों को बोलते सुना होगा, मुझे तुम्हारे हाथ की चाय पीनी है. लेकिन एक शख्स ने इसे शायद समझने में भूल कर दी और कुछ ऐसा कर दिया, जिसका वीडियो देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

Advertisement

हाथ की चाय!

Sheikh_Jee नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में चाय बनाने वाली एक सॉसपेन नजर आती है, जिसमें बनाने वाले ने अपना हाथ रखा हुआ है. वह हाथ के ऊपर चाय की पत्ती डालता है और फिर पानी डालता है और हाथ को हिलाता है. वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा है, मुझे तुम्हारे हाथ की चाय बहुत पसंद है. वहीं कैप्शन में लिखा है, लो पी लो अब. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो देख नहीं मांगेंगे किसी की 'हाथ की चाय'

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और करीब डेढ़ लाख लोगों ने इस पर लाइक किया है. वीडियो पर लोग बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ तुम्हारी हाथ के पकोड़े पसंद हैं नहीं कहा. दूसरे ने लिखा, हमें चाय उबलते हुए देखनी है. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, अरे, उबाला तो नहीं इसे. एक अन्य यूजर ने कहा, कोई मुझे ऐसा कहेगा तो मैं भी अब यही करूंगी. एक ने लिखा, अगर पकोड़े मांग लेता तो क्या होता.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक का फैलता ही जा रहा है दायरा, हुईं नई गिरफ़्तारियां | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article