बोनी कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, यहां देखें वीडियो

लंदन में अंशुला कपूर और बोनी कपूर ने एक टेस्टी ब्रेकफास्ट के मजे लिए, खास बात यह है कि यह ब्रेकफास्ट खुद बीनो कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया था.देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 24 mins

अंशुला कपूर हमेशा ही सुबह का पहली मील यानि की नाश्ते को मिस नहीं करती हैं, क्योंकि यह हमारे पूरे दिन का सबसे जरूरी मील होता है. इसके साथ ही वो अपने फैंस को हमेशा अपनी फूड डायरी से अपडेटेड भी रखती हैं. बता दें कि अब अंशुला ने "लंदन से अपनी पसंदीदा यादें" शेयर की हैं. बेशक इसमें उसका ब्रेकफास्ट भी शामिल है. सोचने की बात ये है कि यह है क्या? खैर, यह पहली बार था जब बोनी कपूर ने अंशुला के लिए नाश्ता बनाया. 32 साल बाद अंशुला को पता चला कि उनके पिता "सबसे अच्छे चीजी स्क्रैंबल ऐग बनाते हैं." अंशुला ने किचन में बोनी कपूर का खाना बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया है. खैर, धन्यवाद अंशुला क्योंकि बोनी कपूर को खाना बनाते हुए देखना काफी मजेदार था.

नारियल के तेल में मिलाकर हर रोज दांतो पर लगाएं ये चीज पीले दांत हफ्ते भर में हो जाएगा साफ

अंशुला कपूर ने बताया कि उनकी लंदन की जर्नी पर उनके पापा द्वारा बनाया गया नाश्ता उनका "पसंदीदा भोजन" था. आख़िरकार, "प्यार को कुछ भी हरा नहीं सकता है." क्लिप की शुरुआत में बोनी कपूर गैस स्टोव के पास खड़े एक पैन में थोड़ा सा दूध गर्म करते नजर आए, इसके बाद उन्होंने इसमें थोड़ा सा मक्खन मिलाया और फिर फिटे हुए अंडे मिलाकर सभी चीजों को अच्छे से मिक्स कर दिया. इसके ऊपर से उन्होंने थोड़ा सा नमक और मिर्च भी मिलाया, और प्लेट पर सर्व कर दिया.  इस वीडियो पर एक टैक्सट लिखा हुआ था, "कोर मेमोरी: पाप ने पहली बार मेरे लिए नाश्ता बनाया. इसके बाद अंशुला इसे खाती हुई नजर आईं, वीडियो पर एक टेक्स्ट लिखा था, "यह मेरा इमो हैप्पी फेस है."

Advertisement

क्लिप को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, “लंदन से मेरी फेवरेट मेमोरी: पापा ने पहली बार मेरे लिए खाना बनाया, और इसमें कोई शक नही है कि यह शहर में मेरा पसंदीदा खाना था. प्यार को हरा नहीं सकते. मुझे यह जानने में 32 साल लग गए कि पापा सबसे अच्छे चीज स्क्रैंबल एग बनाते हैं.''

Advertisement
Advertisement


दूध में हींग मिलाकर पीना सेहत को देता है जबरदस्त फायदे

बोनी कपूर ने इस वीडियो पर एक कमेंट करते हुए लिखा, "अगली ट्रिप पर मैं आपके लिए पूरा खाना बनाऊंगा मेरा जीनियस बच्चा." इस वीडियो में जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने भी हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया

Advertisement

इससे पहले, अंशुला कपूर ने एक रील शेयर की थी जिसमें उन्होंने 13 सेकंड से भी कम समय में उनकी पूरी लंदन ट्रिप की एक झलक देखने को मिली थी. जिसमें आपके मुंह में पानी ला देने वाले कई टेस्टी फूड आइटम्स भी थे. अंशुला ने एक बेकरी में पहुंची जहां  पर चॉकलेट और वेनिला कप केक के साथ बहुत टेस्टी दिखने वाले कुछ आइटम्स थे. अंशुला ने वहां पर फ्लफी पैनकेक के साथ रास्पबेरी सिरप और कई सारे बैरीज का स्वाद लिया. बर्गर खाने से लेकर वहां के खूबसूरत नजारों का आनंद लेने तक, अंशुला ने वहां जमकर मजे किए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अच्छी तरह स्पेंड किए गए वीक के कुछ स्नैप्स."

इस बार उन्होंने अर्जुन कपूर का ध्यान खींचा, अर्जुन ने कमेंट किया, "द ईटिंग डांस एक नया वाइब है..."

क्या आपको स्क्रैंबल एग्स पसंद हैं?

World Chocolate Day: क्या डायबिटीज वालों को डार्क चॉकलेट खानी चाहिए? सेहत बिगड़ने से पहले जान लीजिए

सोया चाप स्टिक घर में बनाने की विधि | How To Make Soya Chaap at Home

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?
Topics mentioned in this article