अनुष्का शर्मा का यह साउथ इंडियन इं​ल्डजेंस बढ़ा देगा आपकी भी क्रेविंग

अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड की एक पॉपलुर एक्टर है, अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ हमेशा हमारा दिल जीता है, शायद यहीं वजह है कि उनके फैन्स सोशल मीडिया पर भी उनसे जुड़े रहना पसंद करती है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड की एक पॉपलुर एक्टर है, अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ हमेशा हमारा दिल जीता है, शायद यहीं वजह है कि उनके फैन्स सोशल मीडिया पर भी उनसे जुड़े रहना पसंद करती है. अगर आप उनके इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करें तो वहां आपको उनकी पर्सनल लाइफ, ट्रिप्स और शूट से जुड़े काफी अपडेट्स मिलते हैं. इन सब चीजों के अलावा अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फूडी इंल्डजेंस के जुड़ी पोस्ट्स को अक्सर शेयर करती हैं और उनकी यह फूडी साइड हमें काफी प्रभावित भी करती हैं. अनुष्का को आप एग्जॉटिक, हेल्दी और नॉर्थ इंडियन व्यंजनों का मजा लेते हुए देख सकते हैं. लेकिन अगर आप गौर करें तो उनका लगाव साउथ इंडियन व्यंजनों की तरफ ज्यादा लगता है. उनकी लेटेस्ट पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है:

Weight Loss: अपनी शाम की चाय के साथ ट्राई करें ये पांच लो कैलोरी स्नैक्स

अनुष्का शर्मा ने सोमवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट फ्लैट इडली की एक तस्वीर शेयर की. कर्नाटक में इसे 'थट्टे इडली' के नाम से भी जाना जाता है, इडली सामान्य से थोड़ी बड़ी थी और इसके ऊपर गनपाउडर भी लगा हुआ था. अनुष्का शर्मा ने जो स्वादिष्ट इडली खाई थी उसमें सरसों के दाने का तड़का भी डाला गया था. इडली को मसालेदार और खट्टी टमाटर की चटनी के साथ पेयर किया गया. एक्टर-प्रोड्यूर ने इस साउथ इंडियन इंल्डजेंस को काफी पसंद किया और स्वादिष्ट मील के लिए शेफ मरीना बालकृष्णन को धन्यवाद दिया. उन्होंने स्टोरी के कैप्शन में दो हार्ट इमोजी भी जोड़े हैं.

यह पहली बार नहीं है जब हमने उन्हें साउथ इंडियन मील का मजा लेते हुए देखा है. इससे पहले उन्होंने रसम, पचड़ी और लेमन राइस का लुत्फ उठाते हुए देख चुके हैं. इसके बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. अगर आप भी साउथ इंडियन व्यंजनों के फैन और टेस्टी थट्टे इडली का मजा लेना चाहते हैं तो इसके लिए यहां क्लिक करें.

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

आप भी इसे ट्राई करें और हमें बताएं की आपको यह कैसी लगी!

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh