Rajasthani Snack: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस राजस्थानी स्नैक्स का उठाया लुत्फ- Can You Guess

Anushka Sharma: अनुष्का एक एक्साइटेड फूडी हैं और कई प्रकार के डिशेज को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं. लेकिन जो चीज उसके खाने के शौकीनों को इतना भरोसेमंद बनाती है, वह है इंडियन फूड के प्रति उसका प्रेम.

Advertisement
Read Time: 24 mins
A

Anushka Sharma: राजस्थान कई प्रकार के स्नैक्स ऑफर करता है जो कई फ्लेवर को पूरा करते हैं. मसालेदार और नमकीन से लेकर मीठे और तीखे तक, सभी के लिए कुछ न कुछ है. सुगंधित मसालों का उपयोग इन स्नैक्स के टेस्ट और सुगंध को बढ़ाने का काम करते हैं, जिससे इनको मना करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी एक पॉपुलर राजस्थानी स्नैक का टेस्ट लेते हुए देखा गया था. अनुष्का एक एक्साइटेड फूडी हैं और कई प्रकार के डिशेज को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं. लेकिन जो चीज उसके खाने के शौकीनों को इतना भरोसेमंद बनाती है, वह है इंडियन फूड के प्रति उसका प्रेम. उनके हालिया इंल्डजेंस में एक स्वादिष्ट राजस्थानी स्नैक शामिल था और इसने हमें कुछ के लिए क्रेव कर दिया! 

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने स्वादिष्ट मील की एक झलक साझा की. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह क्या है? यह बेस्ट कचौरी है. फोटो में हम आधी खाई हुई कचौरी की प्लेट देख सकते हैं. साथ में कुछ चटनी भी रखी थी. कचौरियां काफी आकर्षक लग रही थीं और ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस उन्हें खाने से खुद को रोक नहीं पाई. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर पर एक नजर: 

मलाइका अरोड़ा ने संडे को किया फुल एंज्वाय, टेस्टी फूड देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- Pics Inside

 

कचौरी सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले राजस्थानी स्नैक्स में से एक है. यह फ्राई हुई पेस्ट्री आमतौर पर मसालेदार आलू, दाल या प्याज से लोडेड होती है और चटनी या आलू की सब्जी के साथ सर्व की जाती है. अगर आप भी अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर कचौरी के लिए क्रेव कर रहे हैं, तो हमने आपको कवर कर लिया है. यहां जानिए कैसे आप इस स्वादिष्ट राजस्थानी स्नैक को घर पर बना सकते हैं. हमारी कुछ बेहतरीन कचौरी रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

अनुष्का शर्मा अपने गैस्ट्रोनॉमिक रोमांच से हमें इंप्रेस करना कभी नहीं छोड़ती हैं. ऑथेंटिक नॉर्थ इंडियन फूड से लेकर स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड तक- अनुष्का हर बार अपने पसंदीदा फूड का आनंद लेने का मौका नहीं छोड़ती हैं. इससे पहले जनवरी में एक्ट्रेस को स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट फ्लैट इडली की तस्वीर साझा की. कर्नाटक में इसे 'थट्टे इडली' के नाम से भी जाना जाता है, इडली सामान्य से थोड़ी बड़ी थी और इसके ऊपर गनपाउडर भी लगा हुआ था. 

Advertisement

Foods For Aging: लंबे समय तक जवां रहने के लिए रोज खाएं ये 5 एंटी-एजिंग फूड्स, त्वचा रहेगी खिली-खिली

Advertisement

इस बीच, काम के बारे में, अनुष्का शर्मा अगली बार चकदा एक्सप्रेस  में दिखाई देंगी- ये एक ओटीटी फिल्म है जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट